Home /News /entertainment /

Anupamaa 27th Jan Update: मालविका ने अनुज-अनुपमा से पूछा मजेदार सवाल, काव्या-वनराज की खटपट है जारी

Anupamaa 27th Jan Update: मालविका ने अनुज-अनुपमा से पूछा मजेदार सवाल, काव्या-वनराज की खटपट है जारी

जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: Hotstar)

'अनुपमा' (Anupamaa) में 27 जनवरी, गुरुवार को दिखाया गया (Anupamaa 27th Jan written update) कि वनराज कहता है कि मालविका को बेबी सीटर की जरुरत नहीं है. अनुज अनुपमा की बातों से हामी भरता है लेकिन मालविका उनपर चिल्लाती है और कहती है कि वो दखलअंदाजी ना करे. वो वनराज के साथ वहां से चली जाती है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 27 जनवरी, गुरुवार को दिखाया गया (Anupamaa 27th Jan written update) कि देर तक ऑफिस में काम करते-करते अनुपमा काउच पर सो जाती है. अनुज अपना ब्लेजर अनुपमा के ऊपर डाल देता है. बाद में, अनुपमा की नींद खुलती है और अनुज के ऊपर ब्लेजर डाल देती है लेकिन उसके सोते ही अनुज फिर से अपनी ब्लेजर अनुपमा पर डाल देता है. अगली सुबह मालविका ऑफिस आती है और उन्हें सोते देखती है.

वो दोनों को उठाती है और अनुपमा से पूछती है कि क्या काव्या वहां काम करने के लिए आई थी. अनुपमा ना में जवाब देती है. अनुपमा और अनुज डेस्क क्लीन करते हैं. अनुपमा उनसे कहती है कि उनकी मेहनत की वजह से वो हो सकता है कि रेस्टॉरेंट जल्दी लॉन्च कर दें. वनराज तोषू से ऑफिस साथ चलने के लिए कहता लेकिन वो कहता है कि वो ऑफिस बाद में आएगा क्योंकि उसकी आर्किटेक्ट के साथ मुलाकात है. काव्या जाकर वनराज की कार में बैठ जाती है और कहती है कि अगर वो एक ही जगह पर जा रहे हैं तो साथ भी जा सकते हैं.

मालविका, अनुपमा और अनुज साथ बैठकर ब्रेकफास्ट करते हैं और मालविका उनसे पूछती है कि वो शादी कब कर रहे हैं. वनराज भी तब तक आता है और अनुज उसे भी ब्रेकफास्ट ऑफर करता है. वनराज कहता है कि उसने ब्रेकफास्ट ले लिया है. काव्या अनुपमा से कुछ डॉक्यूमेंट पर साइन करने के लिए कहता है. वनराज ये सब देखता है और चिढ़ जाता है और कहता है कि उसका रेस्टॉरेंट शुरू करने का आइडिया शानदार है और उन्हें इस पर काम करना चाहिए.

अनुज मालविका से कहता है सोच कर फैसला लेने के लिए कहता है. अनुपमा मालविका को अहमदाबाद प्रोजेक्ट पहले शुरू करने की सलाह देती है. वनराज कहता है कि मालविका को बेबी सीटर की जरुरत नहीं है. अनुज अनुपमा की बातों से हामी भरता है लेकिन मालविका उनपर चिल्लाती है और कहती है कि वो दखलअंदाजी ना करे. वो वनराज के साथ वहां से चली जाती है.

वनराज मालविका के सामने कहता है कि वो काव्या को ऑफिस में हैंडल नहीं कर सकता है. मालविका उससे काव्या को इग्नोर करने के लिए और अपने प्रोजेक्ट पर फोकस करने के लिए कहता है. वनराज का गुस्सा काव्या और अनुपमा को देखकर और बढ़ जाता है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर