Home /News /entertainment /

anupamaa 27th june 2022 written update bapu ji invite kapadias for kinjal baby shower rk

Anupamaa 27th June 2022 Written Update: किंजल की गोद भराई की रस्में शुरू, बापू जी ने कपाड़ियाज को दिया न्योता

बापूजी ने कपाड़िया परिवार को न्योता दिया.  (फोटो साभारः Instagram @rupaliganguly)

बापूजी ने कपाड़िया परिवार को न्योता दिया. (फोटो साभारः Instagram @rupaliganguly)

Anupamaa 27th June 2022 Written Update: पिछले एपिसोड में हमने देखा कि बा किंजल की गोद भराई की रस्म में बुलाने से मना करती है. सोमवार के एपिसोड में दिखाया गया कि बापूजी बा को समझाते हैं और कपाड़ियाज को न्योता देते हैं.

Anupamaa 27th June 2022 Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि बापूजी बा के व्यवहार के लिए अनुज से माफी मांगते हैं. अनुज उसे माफी नहीं मांगने के लिए कहता है और स्वीकार करता है कि उसे बुरा लगा जब बा ने बरखा और अंकुश के बारे में बुरा कहा क्योंकि वे उसका एकमात्र परिवार हैं. बापूजी कहते हैं कि वह समझते हैं. अनुपमा बा को कपाड़िया परिवार को आमंत्रित करने के लिए कहती है क्योंकि अनुज निराश हो जाएगा. बा कहती है कि वह उन्हें आमंत्रित नहीं करेगी. बापूजी आते हैं और बा से कहते हैं कि यह ठीक है तो फिर वह उन्हें आमंत्रित करेंगे. बा उनसे पूछती हैं कि क्या वह चाहते हैं कि और ड्रामा हो.

बापूजी कहते है कि उनके परिवार की तरफ से भी ड्रामा हुआ था, इसलिए उन सभी को इससे आगे निकल जाना चाहिए. वह अनुपमा को एक तरफ ले जाते हैं और उसे रोने के लिए नहीं कहते और वह उसे दिलासा देते हैं कि वह कपाड़िया फैमिली को आमंत्रित करेंगे. वह बरखा और अंकुश से वीडियो कॉल पर बात करते हैं और बीती रात हुए ड्रामा के लिए माफी मांगता है.

अंकुश ने उन्हें माफी न मांगने के लिए कहा. वह उन्हें किंजल की गोद भराई में आमंत्रित करते हैं और अंकुश खुशी-खुशी स्वीकार करता है और कहता है कि वे वहां आएंगे. अनुज खुश हो जाता है. फिर, अनुपमा अनुज से पूछती है कि क्या वह रुक सकती है क्योंकि अभी बहुत सारी व्यवस्थाएं बाकी हैं. अनुज कहता है कि वह उसे वापस नहीं लेकर जाएगा और हंसता है और कहता है कि वह स्पष्ट रूप से रह सकती हो.

फिर अनुपमा और अनुज दोनों रोमांटिक हो जाते हैं लेकिन समर आता है और अनुपमा को बुलाता है. वह चली जाती है और अनुज खींझ जाता है. बा वनराज को फोन करती है और उसे किंजल के गोद भराई के बारे में बताती है. वह कहती है कि वे उसके और काव्या के बिना गोद भराई कैसे रख सकते हैं. बा कहती हैं कि राखी ने जोर देकर कहा कि कल का मुहूर्त बहुत अच्छा है और अनुपमा भी मान गईं.

Anupamaa 25th June Written Update: शाह परिवार में होगी किंजल की गोद भराई, बा ने पाखी बुलाने से किया मना

वनराज कहता है कि क्या केवल दादी ही जरूरी हैं. वह कहता है कोई बात नहीं. वह खुश है कि वह दादा है और कहता है कि नौकरी ढूंढना ज्यादा जरूरी है और मुहूर्त अच्छा होने पर बा को आगे बढ़ने के लिए कहता है. काव्या उसे सांत्वना देती है. समर, पाखी और तोशु गोद भराई के लिए काम करवाते हैं.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर