Home /News /entertainment /

Anupamaa 28th Jan Update: क्यों वनराज हुआ अनुपमा और काव्या से नाराज, हुई तगड़ी बहस

Anupamaa 28th Jan Update: क्यों वनराज हुआ अनुपमा और काव्या से नाराज, हुई तगड़ी बहस

 जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: Hotstar)

'अनुपमा' (Anupamaa) में 28 जनवरी, शुक्रवार को दिखाया गया (Anupamaa 28th Jan written update) कि अनुपमा और काव्या साथ में घर पहुंचते हैं. वनराज दोनों को देखकर ताना मारता है और कहता है कि ये शानदार कि कैसे एक महिला जिसे उसने छोड़ा और दूसरी जिसे वो छोड़ने वाला है, दोनों साथ में हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 28 जनवरी, शुक्रवार को दिखाया गया (Anupamaa 28th Jan written update) कि वनराज सोचता है कि उसके पास मालविका जिसके जरिए वो जो चाहे कर सकता है. काव्या अनुपमा से कहती है कि वो ये जॉब वनराज के करीब आने के लिए कर रही है. अनुपमा कहती है कि वो जानती है कि वो उसकी सिर्फ एक महिला के नाते मदद कर सकती है लेकिन अगर उसे प्यार चाहिए तो उसे भी प्यार करना होगा.

वो काव्या से कहती है कि दोनों साथ में घर लौटेंगे और ये वनराज सुन लेता है. समर नंदिनी से कहता है कि वो उसके लिए लड़ सकता है लेकिन उसके साथ नहीं लड़ सकता. नंदिनी भी यही कहती है. समर उससे कहता है कि उसे गलत तरीके से रिएक्ट करने का पछतावा और उसे अधिक अंजरस्टैंडिंग होनी चाहिए थी. नंदिनी कहती है कि उसकी भी गलती है कि उसने अधिक रिएक्ट किया है. दोनों कहते हैं कि गलतफहमी को दूर रखना चाहिए.

मालविका अनुज को चिढ़ाती है
दोनों डांस करते हैं और एक दूसरे को हग करते हैं. अनुपमा अनुज से कहती है कि वो ऑटो से बाबूजी से मिलने जा रही है. मालविका अनुज को चिढ़ाती है कि अनुपमा वापस आ जाएगी. अनुपमा और काव्या साथ में घर पहुंचते हैं. वनराज दोनों को देखकर ताना मारता है और कहता है कि ये शानदार कि कैसे एक महिला जिसे उसने छोड़ा और दूसरी जिसे वो छोड़ने वाला है, दोनों साथ में हैं. अनुपमा वनराज से ठीक से बात करने के लिए कहती है. वनराज उस पर चिल्लाता है. सभी वहां जमा हो जाते हैं और बा वनराज को नहीं चिल्लाने के लिए कहती है.

अनुपमा को हो रही है जलन!
वनराज कहता है कि अनुपमा को उसकी और मालविका के पार्टनरशिप से जलन हो रही है. वो अनुपमा पर चिल्लाता है कि काव्या को उसके साथ जॉब देने से उसे घुटन हो रही है. अनुपमा वनराज की क्लास लगाती है कि वो खुद को पीड़ित की तरह ना दिखाए. वनराज कहता है कि वो सिर्फ अपना दर्द और गुस्सा निकाल रहा है.

वनराज-अनुपमा में झगड़ा
वनराज और अनुपमा में झगड़ा हो जाता है. समर वनराज से कहता है कि वो अनुपमा का अनादर ना करे. काव्या कहती है कि वो वनराज के जॉब में बिल्कुल दखलअंदाजी नहीं करती है. वनराज कहता है कि उसे पता है कि वो कुछ भी कर सकती है. अनुपमा वहां से चली जाती है और वनराज उसके पास वापस जाने का फैसला करता है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर