होम /न्यूज /मनोरंजन /Anupamaa 29th march Update: अनुपमा ने शाह परिवार की लगाई क्लास, यूं की सबकी बोलती बंद

Anupamaa 29th march Update: अनुपमा ने शाह परिवार की लगाई क्लास, यूं की सबकी बोलती बंद

जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: Hotstar)

(Anupamaa) में 29th मार्च,मंगलवार को दिखाया गया (Anupamaa 29th march written update) कि अनुपमा शाह भवन में घुसती है और ...अधिक पढ़ें

‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 29th मार्च, मंगलवार को दिखाया गया (Anupamaa 29th march written update) कि अनुपमा शाह भवन में घुसती है और जैसे ही अंदर आती है लाइट चली जाती है. अनुपमा वनराज से पूछती है कि वो ऐसे क्यों व्यवहार कर रहा है जैसे पावर का सोर्स वो खुद हो. बापूजी अनुपमा को बताते हैं कि ट्रॉफी उसने जीती है. अनुपमा ये सुनकर बहुत खुश इमोशनल होती है. समर अनुपमा को बधाई देता है और कहता है कि वो अपनी मां पर गर्व करता है.

वनराज ताना मारते हुए कहता है कि ट्रॉफी जीतना बड़ी बात नहीं है लेकिन अपने प्यार का इजहार करना है, वो अनुपमा का वायरल वीडियो दिखाता है. वनराज वायरल वीडियो पर किए गए भद्दे कमेंट्स पढ़कर अनुपमा को सुनाता है और उसका मजाक उड़ाता है. अनुपमा वनराज से कहती है कि उसे कमेंट्स की या लोग क्या कहते हैं इसकी चिंता नहीं है. बा अनुपमा से पूछती है क्या वो अनुज के प्यार में पागल हो गई है. अनुपमा हां में जवाब देती है और कहती है कि अनुज के प्यार में पागल हो गई है. अनुपमा कहती है कि वो जो कर रही है उसमें कुछ भी गलत नहीं है और उसे समाज की चिंता नहीं है.

अनुपमा वनराज को टोकते हुए कहती है कि वो बोलेगी और पूरे परिवार को सुनना पड़ेगा. अनुपमा बा से भी कहती है कि वो अनुज से प्यार करती है और इसे लेकर कतई शर्मिंदा नहीं है. बा कहती है कि वो गर्व से ऐसा कैसे कह सकती है. अनुपमा कहती है कि इसमें ऐसा कुछ भी छिपाने लायक बात नहीं है और अब समय आ गया है कि वो खुद के लिए और अपने प्यार के लिए स्टैंड ले. वो कहती है कि वो सोसाइटी की चिंता नहीं करती.

वनराज अनुपमा पर चिल्लाने की कोशिश करता है लेकिन वो कहती है कि अगर वो उसे बरबाद करना चाहता है तो सामने से वार करे. उसे बिजनस में बरबाद करके दिखाए या उसकी डांस एकेडमी बंद कर दे. वो कहती है कि वो खुश रहना चाहती है और रहेगी. वो पाखी और तोषू की भी क्लास लगाती है. तोषू से अनुपमा कहती है कि उसके लिए मां वो है जो बस किचन में आंसू बहाए लेकिन अगर मां अपने लिए खड़ी हो जाए तो उसे शर्मिंदगी होती है.

वहीं, पाखी से अनुपमा कहती है कि वो कोई पहली बार अपनी मां पर शर्मिंदा नहीं हुई है. पहले भी वो स्कूल उसे छोड़कर काव्या को ले जाती थी क्योंकि उसे ले जाने में उसे शर्मिंदगी महसूस होती थी.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें