Home /News /entertainment /

Anupamaa 29th Nov Update: शाह हाउस में होगा जश्न, अनुपमा-वनराज को साथ देख काव्या को हुई जलन!

Anupamaa 29th Nov Update: शाह हाउस में होगा जश्न, अनुपमा-वनराज को साथ देख काव्या को हुई जलन!

वनराज-अनुपमा को साथ देखकर काव्या  को जलन होने लगती है. (फोटो साभार: Hotstar)

वनराज-अनुपमा को साथ देखकर काव्या को जलन होने लगती है. (फोटो साभार: Hotstar)

अनुपमा (Anupamaa) में 29 नवंबर, सोमवार को दिखाया गया (Anupamaa 29th Nov written update) कि वनराज घर वापस आता है तो अनुपमा उसे याद दिलाती है कि लीला और हसमुख की शादी की 50वीं सालगिरह आने वाली है. अनुपमा वनराज से कहती है कि उन्हें इस मौके पर कुछ खास करना चाहिए. अनुपमा वनराज से कहती है कि उन्हें दोनों की शादी प्लान करनी चाहिए ताकि उनकी कई यादें ताजा हो जाए. वनराज को अनुपमा का ये आइडिया पसंद आता है और दोनों साथ में बच्चों के साथ कई बातें करते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: अनुपमा (Anupamaa) में 29 नवंबर, सोमवार को दिखाया गया (Anupamaa 29th Nov written update) कि अनुपमा शाह भवन में रहती है और वहां से निकलने लगती है लेकिन पाखी और समर अनुपमा से कहते हैं कि वो रुक जाए. परितोष भी किंजल के कहने पर अनुपमा से रुकने के लिए कहता है.  इधर, वनराज काव्या को अपने प्रोफेशनल लाइफ से दूर रहने के लिए कहता है.

    अनुपमा इमोशनल हो जाती है और लीला-बच्चों के कहने पर थोड़ी देर और रुक जाती है. वनराज घर वापस आता है तो अनुपमा उसे याद दिलाती है कि लीला और हसमुख की शादी की 50वीं सालगिरह आने वाली है. अनुपमा वनराज से कहती है कि उन्हें इस मौके पर कुछ खास करना चाहिए. अनुपमा वनराज से कहती है कि उन्हें दोनों की शादी प्लान करनी चाहिए ताकि उनकी कई यादें ताजा हो जाए. वनराज को अनुपमा का ये आइडिया पसंद आता है और दोनों साथ में बच्चों के साथ कई बातें करते हैं.

    शाह परिवार में सभी को ये आइडिया पसंद आता है. लीला और हसमुख को जब अनुपमा के प्लान का पता चलता है तो वो भी काफी खुश होते हैं. इधर, वनराज और अनुपमा को हंस-हंसकर बातें करते देख काव्या को जलन होने लगती है. वहीं, किंजल परितोष को जब सभी लीला और हसमुख की शादी की प्लानिंग में व्यस्त हैं तो घर से जाने पर जमकर सुनाती है. किंजल के वहां से जाते ही काव्य परितोष को उसकी ही पत्नी के खिलाफ भड़काने की कोशिश करती है.

    काव्या कहती है कि किंजल हमेशा उसे भला बुरा कहते रहती है. काव्या ये भी कहती है कि वो अलग हो जाना चाहिए क्योंकि जबरदस्ती शादी में रहना काफी हानिकारक हो सकता है. काव्या उसे वनराज और अनुपमा का उदाहरण देती है. इधर अनुपमा शादी में कपड़ों को मैनेज करने की जिम्मेदारी लेती है.

    इस बीच काव्या की वनराज से बहस हो जाती है कि उसे शादी की प्लानिंग में क्यों शामिल नहीं किया जा रहा है. वनराज गुस्से में काव्या को चेतावनी देता है कि वो अपनी हरकतों से बाज आ जाए. वनराज कहता है कि अगर वो इसी तरह की हरकतें करती रहेगी तो वो अपने परिवार के साथ घर छोड़कर चला जाएगा. काव्या ये बात सुनकर गुस्से में आ जाती है.

    Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर