Home /News /entertainment /

Anupamaa 2nd Dec Update: लीला-हसमुख की मनाई गई 50वीं एनिवर्सरी, वनराज ने की अनुपमा की तारीफ

Anupamaa 2nd Dec Update: लीला-हसमुख की मनाई गई 50वीं एनिवर्सरी, वनराज ने की अनुपमा की तारीफ

अनुपमा में सभी धूमधाम से लीला हसमुख की सालगिरह मनाते हैं. (फाइल फोटो)

अनुपमा में सभी धूमधाम से लीला हसमुख की सालगिरह मनाते हैं. (फाइल फोटो)

'अनुपमा' (Anupamaa) में 1 दिसंबर, गुरुवार को दिखाया गया (Anupamaa 2nd Dec written update) कि शाह परिवार साथ में लीला और हसमुख की शादी की 50वीं सालगिरह मनाता है. हसमुख अनुपमा के हाथों की बनी मिठाई सभी को अपने हाथों से खिलाता है. वनराज अनुपमा के खाने के स्वाद की तारीफ करता है. किंजल लीला से शादी के 50 साल पूरा करने का राज पूछती है. हसमुख उन्हें बताता है कि किसी भी रिश्ते में पार्टनर की गलती सुधारना चाहिए इससे रिश्ता मजबूत होता है वरना खत्म होता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 1 दिसंबर, गुरुवार को दिखाया गया (Anupamaa 2nd Dec written update) कि शाह परिवार साथ में लीला और हसमुख की शादी की 50वीं सालगिरह मनाता है.
    अनुज सभी के साथ इंज्वॉय करता है और इमेजिन करता है कि वो अनुपमा के साथ डांस कर रहा है लेकिन फिर अपनी भावनाओं पर काबू पा लेता है. हसमुख अनुपमा के हाथों की बनी मिठाई सभी को अपने हाथों से खिलाता है. वनराज अनुपमा के हाथों की बनी मिठाई की जमकर तारीफ करता है.

    अनुपमा‘ में दिखाया गया कि किंजल लीला से शादी के 50 साल पूरा करने का राज पूछती है. हसमुख उन्हें बताता है कि किसी भी रिश्ते में पार्टनर की गलती सुधारनी चाहिए इससे रिश्ता मजबूत होता है वरना खत्म हो जाता है. नंदिनी भी दोनों को 50 साल पूरे होने पर बधाई देती है वहीं, समर कहता है कि वो उनकी सलाह को याद रखेगा. परितोष हसमुख की सलाह का विरोध करता है और साथ ही किंजल द्वारा सपोर्ट नहीं मिलने पर उसकी आलोचना करता है. अनुज इस बीच कहता है कि उसका मानना है कि सभी कप्ल्स को अपने पार्टनर को खुश रखना चाहिए और उन्हें एहसास कराना चाहिए कि वो उनके लिए कितने महत्वपूर्ण हैं.

    वहीं, परितोष कहता है कि सिंगल लोगों द्वारा सलाह देना बेहद आसान है लेकिन एक बार जब कोई रिलेशन में आ जाता है तो सबकुछ बदल जाता है. वनराज भी परितोष की बातों का सपोर्ट करता है और किसी भी रिलेशनशिप में आने से पहले कई बार सोचने के लिए कहता है. पाखी वहीं कहती है कि अपने ही घर में इतनी उलझनों को देखकर उसका शादी के ऊपर से भरोसा उठ गया है. अनुपमा उसे लीला और हसमुख का उदाहरण देती है कि कैसे उन्होंने शादी के 50 साल पूरे किए हैं.

    काव्या मौका देखते ही हसमुख को उकसाने की कोशिश करती है कि हसमुख लीला द्वारा की गई इतनी बेइज्जती के बाद भी माफ कर देते हैं. हसमुख ये सुनकर काव्या से कहता है कि वो लीला के 50 सालों के प्यार को एक दिन की बात पर नहीं भूल सकता है. लीला ये सुनकर इमोशनल हो जाती है और उसे माफ करने के लिए धन्यवाद देती है.

    Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर