Home /News /entertainment /

anupamaa 4 july 2022 written update vanraj slapped adhik pakhi anger on shahs rk

Anupamaa 4 July 2022 Written Update: वनराज ने अधिक को मारा थप्पड़, पाखी हुई घरवालों पर गुस्सा

पाखी ने घरवालों के सामने दिखाया गया गुस्सा. (फोटो साभारः Instagram @Starplus)

पाखी ने घरवालों के सामने दिखाया गया गुस्सा. (फोटो साभारः Instagram @Starplus)

Anupamaa 4 July 2022 Written Update: पिछले एपिसोड में देखा कि किंजल की बेबी शॉवर में सबलोग हंसी-खुशी नाच रहे हैं. आज के एपिसोड में दिखाया गया कि अधिक, पाखी को एक कमरे में ले जाता है. जहां उन्हें वनराज और अनुपमा देख लेते हैं.

Anupamaa 4 July 2022 Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि अनुज और अनुपमा ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ गाने पर डांस करते हैं. शाह और कपाड़िया फैमिली सभी एक साथ डांस करते हैं. अधिक पाखी को उसके साथ आने के लिए कहता है. वह उसे एक कमरे में ले जाता है. अनुपमा देखती है कि अधिक और पाखी गायब हैं और उसे घबराहट होती है कि वे कहां गए और उनको ढूंढ़ने के लिए चली जाती है. अधिक पाखी से कहता है कि वह उससे कुछ बात करना चाहता है. वह कहती है कि वह भी उसे कुछ बताना चाहती है.

अधिक पाखी को बताता है कि उसने सोचा था कि वह उसे पहले बता सकता था लेकिन फिर वह नहीं कर सका. वह उसे अपने पास खींचता है और इतने में अनुपमा आती है और चौंक जाती है. वनराज भी तभी पहुंचता है और आधिक को पाखी से दूर जाने के लिए चिल्लाते हुए कहका है. वनराज, अधिक का कॉलर पकड़ता है और उसे हॉल में घसीटता है और थप्पड़ मारता है।.

बरखा वनराज पर चिल्लाती है और पूछती है कि उसने उसके भाई को थप्पड़ मारने की हिम्मत कैसे की. वनराज कहता है कि अधिक ने उसकी बेटी के करीब जाने की हिम्मत कैसे की. अनुज पूछता है कि क्या हुआ. वनराज बताता है कि वह जल्दी घर वापस आ गया और अपने कमरे में बदलने के लिए चला गया और फिर देखा कि अधिक पाखी के करीब जाने की कोशिश कर रहा था.

अनुज कहता है कि उन्हें पहले अधिक की बात सुननी चाहिए और कहता है कि अगर उसकी गलती है तो वह उसे ही सजा देगा. अधिक कहता है कि यहां बहुत शोर था और इसलिए वह पाखी को एक कमरे में ले गया क्योंकि वह उसे कुछ बताना चाहता था. वनराज कहता है कि वह अपनी बेटी के करीब आने की कोशिश करने वाले किसी को भी नहीं बख्शेगा.

Anupamaa 2nd July Written Update: राखी और बरखा की हुई दोस्ती, गोद भराई सेरेमनी में समर ने किया ने डांस

पाखी कहती है कि वह अपनी मर्जी से ही उसके साथ गई थी. तोशु उसे चुप रहने के लिए कहती है. लेकिन पाखी तोशु को छोटी बताती हैं और चुप रहने के लिए कहती है. पाखी कहती है कि वह जानती है कि वह क्या कर रही है और पूछती है कि क्या लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर