होम /न्यूज /मनोरंजन /Anupamaa 4th April Update: अनुपमा चाहती है सिंपल शादी, क्या होगा अनुज का फैसला!

Anupamaa 4th April Update: अनुपमा चाहती है सिंपल शादी, क्या होगा अनुज का फैसला!

 जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फाइल फोटो)

जानें 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फाइल फोटो)

लीला बापूजी से कहती है कि वो जो चाहे अनुपमा की शादी में खर्च कर सकता है लेकिन बापूजी से पैसे बचाने के लिए भी कहती है ता ...अधिक पढ़ें

‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 4th अप्रैल,सोमवार को दिखाया गया (Anupamaa 4th April written update) कि लीला बापूजी से कहती है कि अपनी हमारी सोसाइटी में लड़की की शादी करना आसान नहीं होता है. वो कहती है कि ये बहुत महंगा होता है और वो बददुआ नहीं दे रही लेकिन सच्चाई बता रही है. वो बापूजी से कहती है कि वो जो चाहे खर्च कर सकता है लेकिन बापूजी से पैसे बचाने के लिए भी कहती है ताकि वो जहर खा सके. बा कहती है कि अनुपमा की शादी के बाद वो कंगाल हो जाएंगे. ये सुनकर सभी शॉक्ड हो जाते हैं.

अनुज देविका से कहता है कि वो एक ग्रैंड वेडिंग चाहता है. इधर, बापूजी अनुपमा से बा के व्यवहार के लिए माफी मांगते हैं. अनुपमा बापूजी से कहती है कि वो ग्रैंड वेडिंग नहीं सिंपल वेडिंग चाहती है. वो कहती है कि उसकी शादी बापूजी के लिए बोझ नहीं बनेगी और अनुज भी कभी ऐसा नहीं चाहेगा. समर अनुज के बारे में कहता है कि हो सकता है कि अनुज एक भव्य शादी चाहता हो क्योंकि वो पहली बार शादी कर रहा है तो वहीं, किंजल भी उसकी बातों से सहमत होती है.

‘अनुपमा’ में अनुज कहता है कि वो हमेशा से ग्रैंड वेडिंग चाहता था और देविका से प्लानिंग में सलाह मांगता है. देविका कहती है कि हो सकता है कि अनुपमा ग्रैंड वेडिंग ना चाहती हो. अनुज ये सुनकर चिंतित हो जाता है. तोषू वनराज से कहता है कि उसका दोस्त अमेरिका से लौट आया है और वो बिजनस में उसकी मदद कर सकता है. वनराज ये सुनकर खुश हो जाता है और काव्या उनकी तरफ देखते हुए सोचती है कि वो खुश हो सकते हैं जब एक शख्स सबकुछ फ्री में देने के लिए तैयार है.

इधर, अनुपमा और अनुज मिलकर शादी की प्लानिंग करते हैं. अनुपमा अनुज से कहती है कि वो एक सिंपल शादी चाहती है और उदास हो जाती है. वो अनुज से उसकी इच्छा के बारे में पूछती है. अनुज कहता है कि वो सिर्फ उससे शादी करने की इच्छा रखता है और उसे सिंपल वेडिंग से कोई समस्या नहीं है. दोनों खुश होते हैं कि आखिरकार वो शादी कर रहे हैं.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें