Home /News /entertainment /

anupamaa 5 july 2022 written update ba blame adhik pakhi against vanraj rk

Anupamaa 5 July Written Update: वनराज के खिलाफ हुई पाखी, बा ने अधिक पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

पाखी और अधिक को लेकर अनुपमा और वनराज की बहस हुई. (फोटो साभारः Instagram @starplus)

पाखी और अधिक को लेकर अनुपमा और वनराज की बहस हुई. (फोटो साभारः Instagram @starplus)

Anupamaa 5 July 2022 Written Update: पिछले एपिसोड में हमने देखा की अनुपमा और वनराज पाखी और अधिक को एक कमरे में दोनों को क्लोज होते देखे लेते हैं. मंगलवार के एपिसोड में दिखाया गया कि बा अधिक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाती है और उस पर गुस्सा होती है.

अधिक पढ़ें ...

Anupamaa 5 July 2022 Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि बा अधिक पर चिल्लाती है और कहती है कि वह पाखी के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, कौन कहता है कि अधिक ने कुछ भी गलत नहीं किया क्योंकि पाखी भी उसके साथ जाना चाहती थी. पाखी ने बा से अधिक पर चिल्लाने से मना किया और कहा कि उसने अभी-अभी उससे दोस्ती की थी. वनराज कहता है कि यह भारत में काम नहीं करता है. वह पूछती है कि क्यों नहीं शादी के बाद रिलेशनशिप और 50 साल की उम्र में शादी भारत में काम कर रही है. बा कहती है कि यह काम नहीं करेगा चाहे कुछ भी हो. पाखी कहती है कि आजकल भारत में भी बॉयफ्रेंड का होना आम बात है.

तोशु कहता है कि उनके घर में ऐसा नहीं होता है. पाखी कहती है कि क्या वह किंजल के साथ भागकर उससे शादी करना ठीक है और कहती है कि समर की भी एक गर्लफ्रेंड थी और पूछती है कि क्या वे इसे स्वीकार कर सकते हैं तो वे अधिक के साथ उसकी दोस्ती को स्वीकार क्यों नहीं कर सकते. पाखी कहती है कि वह अधिक की वजह से अनुपमा के घर जाना चाहती थी क्योंकि वह उसे देखना चाहती थी.

अधिक उन्हें बताता है कि वह भी पाखी को पसंद करता है. अनुपमा कहती हैं कि उन्हें शांति से सोचना चाहिए क्योंकि उन दोनों ने वही बताया जो वे बताना चाहते थे. वनराज और अनुपमा बहस करते हैं. अनुज पाखी की बात से सहमत होता है और कहता है कि अगर वे उन्हें रोकते हैं, तो वे चुपके उन लोगों की पीठ पीछे मिलेंगे. वनराज पूछता है कि क्या वह चाहता है कि हर कोई उसके जैसा प्रेमी बने.

अनुज कहता है कि एक्स्ट्रामेरिटल अफेयर होने से बेहतर है. अधिक कहता है कि वे गलत नहीं हैं और पाखी कहती है कि कोई भी उसकी लाइफ को कंट्रोल नहीं कर सकता है और परवाह नहीं है कि लोग उसे मारते हैं या उसे थप्पड़ मारते हैं. सब चौंक जाते हैं. राखी हस्तक्षेप करती है और ज्यादा ड्रामा एड करती है.

Anupamaa 4 July 2022 Written Update: वनराज ने अधिक को मारा थप्पड़, पाखी हुई घरवालों पर गुस्सा

अनुपमा राखी को दूर जाने और स्थिति को खराब न करने के लिए कहती है. किंजल उसे जाने के लिए कहती है. कपाड़ियाज भी चले जाते हैं और अनुपमा को किंजल की चिंता होती है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर