Home /News /entertainment /

Anupamaa 6th Dec Update: अनुपमा में आया दिलचस्प मोड़, वनराज ने काव्या से मांगा तालाक

Anupamaa 6th Dec Update: अनुपमा में आया दिलचस्प मोड़, वनराज ने काव्या से मांगा तालाक

अनुपमा में वनराज काव्या से तलाक मांगता है. (फोटो साभार: Hotstar)

अनुपमा में वनराज काव्या से तलाक मांगता है. (फोटो साभार: Hotstar)

'अनुपमा' (Anupamaa) में 6 दिसंबर, सोमवार को दिखाया गया (Anupamaa 6th Dec Written update) कि वनराज अपने निर्णय पर अडिग रहता है और काव्या से तलाक के पेपर पर दस्तखत करने के लिए कहता है. वनराज कहता है कि वो काव्या के साथ किसी भी हाल में नहीं रह सकता है क्योंकि वैसे भी उनका रिश्ता पूरी तरह खत्म हो चुका है. उनकी बॉन्ड अब नहीं बची है. काव्या यह सब सुनकर भौंचक्का रह जाती है और वनराज से एक आखिरी मौका मांगती है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 6 दिसंबर, सोमवार को दिखाया गया (Anupamaa 6th Dec written update) कि वनराज काव्या को उसकी हरकतों और इनसिक्योरिटी के लिए जमकर सुनाता है और कहता है कि इस वजह से हमेशा उसके अच्छे रिश्ते बरबाद हुए हैं. वनराज हर चीज के लिए काव्या को जिम्मेदार ठहराता है और कहता है कि अनुपमा ने कभी उसके उसके गुस्से को नहीं ललकारा बल्कि हमेशा उन चीजों को इग्नोर किया जो मुझे निराश करती है.

    ‘अनुपमा’ में दिखाया गया कि वनराज ने ये भी कहा कि वो काव्या के साथ अपने सारे रिश्ते को खत्म करना चाहता है क्योंकि उसकी वजह से घर में हर दिन ड्रामे होते हैं और वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस नहीं कर पा रहा है. काव्या भी वनराज का ये रूप देखकर डर जाती है और वनराज से विनती कर करती है कि वो उसे अपने साथ रहने दे और रिश्ते को खत्म ना करे. काव्या कहती है कि उसने घर भी लीला को लौटा दिया है और उसे अपने गलती पर पछतावा भी है.

    लेकिन, वनराज अपने निर्णय पर अडिग रहता है और काव्या से तलाक के पेपर पर दस्तखत करने के लिए कहता है. वनराज कहता है कि वो काव्या के साथ किसी भी हाल में नहीं रह सकता है क्योंकि वैसे भी उनका रिश्ता पूरी तरह खत्म हो चुका है. उनकी बॉन्ड अब नहीं बची है. काव्या यह सब सुनकर भौंचक्का रह जाती है और वनराज से एक आखिरी मौका मांगती है. काव्या साथ ही तलाक के पेपर पर दस्तखत करने से इंकार कर देती है. काव्या के तलाक के पेपर्स पर दस्तखत नहीं करने से वनराज और अधिक गुस्सा हो जाता है और अनुपमा को रिश्ते खराब होने के पीछे जिम्मेदार मानता है.

    इधर, जीके और अनुज भगवान से अनुपमा की सलामती के लिए प्रार्थना करते हैं क्योंकि उसका परिवार ही उसके लिए सबकुछ है. जीके अनुज से कहता है कि वो अनुपमा के साथ रहे क्योंकि शाह परिवार कभी भी किसी भी फाइट में अनुपमा का नाम घसीट सकते हैं. इधर काव्या वनराज से कहती है कि वो हर हाल में उसके लिए खुद को बदलेगी. लेकिन वनराज उसकी एक नहीं सुनता है.

    डॉली अनुपमा से कहती है कि वो वनराज से बात करे क्योंकि उसका एक निर्णय घर के सभी सदस्यों को प्रभावित कर सकता है. दूसरी ओर वनराज तलाक के लिए अडिग रहता है और कहता है कि इस स्टोरी का कभी ना कभी अंत होना था इसलिए काव्या को फिर से पेपर पर दस्तखत करने के लिए कहता है. अब आने वाले एपिसोड्स में हम देखेंगे कि आखिर काव्या और वनराज का तलाक होता है या नहीं.

    Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर