Home /News /entertainment /

Anupamaa 7th Dec Update: काव्या ने घर में किया बवाल, लेकिन तलाक पर अड़ा वनराज

Anupamaa 7th Dec Update: काव्या ने घर में किया बवाल, लेकिन तलाक पर अड़ा वनराज

अनुपमा हर हाल में घर की खराब परिस्थिति को खत्म करना चाहती है. (फाइल फोटो)

अनुपमा हर हाल में घर की खराब परिस्थिति को खत्म करना चाहती है. (फाइल फोटो)

'अनुपमा' (Anupamaa) में 7 दिसंबर, मंगलवार को दिखाया गया (Anupamaa 7th Dec Written Update) कि वनराज अनुपमा से कहता है कि वो उसकी निजी जिंदगी से दूर रहे. साथ ही वो ये भी कहता है कि वो अपने प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस करना चाहता है. अनुपमा वनराज को समझाने की पूरी कोशिश करती है लेकिन वो नहीं मानता है. वनराज कहता है कि उसका काव्या के लिए प्यार खत्म हो चुका है. काव्या सारी बातें सुन लेती है और जमकर हंगामा करती है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 7 दिसंबर, मंगलवार को दिखाया गया (Anupamaa 7th Dec Written Update) कि अनुपमा वरनाज से कहती है कि उसे अपने तलाक के फैसले के बारे में एक बार सोचना चाहिए क्योंकि उसके फैसले से पूरी परिवार प्रभावित होगा. लेकिन वनराज अनुपमा से कहता है कि वो उसकी निजी जिंदगी से दूर रहे. साथ ही वो ये भी कहता है कि वो अपने प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस करना चाहता है. अनुपमा वनराज को समझाने की पूरी कोशिश करती है लेकिन वो नहीं मानता है.

    ‘अनुपमा’ में दिखाया गया कि वनराज कहता है कि उसका काव्या के लिए प्यार खत्म हो चुका है. काव्या सारी बातें सुन लेती है और जमकर हंगामा करती है. काव्या कहती है कि अगर वनराज उसे छोड़ देगा तो वो अपनी जिंदगी खत्म कर लेगी. जीके और अनुज इधर अनुपमा को लेकर परेशान होते हैं. वो कहते हैं कि काव्या सबकुछ के लिए अनुपमा को ही जिम्मेदार ठहराएगी और उसके ऊपर झूठे आरोप भी लगाएगी जो उसे बाद प्रभावित करेंगे. इधर वनराज अनुपमा से काव्या को इग्नोर करने के लिए कहता है.

    वनराज कहता है कि वो ड्रामा कर रही है ताकि सब घर में मान जाएं लेकिन अगर घर के सदस्य उसे माफ कर देंगे तो वो कभी नहीं सुधरेगी. अनुपमा काव्या का बचाव करती है और कहती है कि वो खुद को बदलने के लिए तैयार है और अब वो शाह परिवार में किसी को परेशान नहीं करेगी. वनराज अनुपमा की बातें सुनकर और भी क्रोधित हो जाता है. काव्या भी जिद पर अड़ जाती है कि वो कभी तलाक के पेपर्स पर दस्तखत नहीं करेगी. तो वहीं वनराज उसके साथ रहने से मना कर देता है.

    अनुपमा परेशान होकर घर से निकल जाती है लेकिन काव्या सभी लोगों को धमकी देती है कि वो सब पर घरेलू हिंसा का केस करेगी और खुद को ही चोट पहुंचाने लगने लगती है. वनराज वहीं पर सख्ती के साथ खड़ा रहता है और कहता है कि वो पूरी जिंदगी उसके साथ बिताने की जगह जेल में बिताना पसंद करेगा. थोड़ी देर के बाद अनुज अनुपमा की तारीफ करता है कि उसने वनराज और काव्या की लड़ाई खत्म करने की कोशिश की जबकि दोनों ने उसे पहले सिर्फ दुख और दर्द दिया है.

    Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर