Home /News /entertainment /

Anupamaa 8th Dec Update: अनुज ने अनुपमा से किया अपने प्यार का इजहार, वनराज ने की तारीफ

Anupamaa 8th Dec Update: अनुज ने अनुपमा से किया अपने प्यार का इजहार, वनराज ने की तारीफ

अनुज अनुपमा से प्यार का इजहार करता है. (फोटो साभार: Hotstar)

अनुज अनुपमा से प्यार का इजहार करता है. (फोटो साभार: Hotstar)

'अनुपमा' (Anupamaa) में 8 दिसंबर, बुधवार को दिखाया गया (Anupamaa 8th Dec Written Update) कि शाह भवन में वनराज काव्या के मुद्दे को इग्नोर करता है. दूसरी ओर अनुज एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो जाता है और गाड़ी चलाते समय हर नकारात्मक पहलू को नजरअंदाज करने का फैसला करता है. अनुज अनुपमा से मिलता है और कहता है कि वो सच में अनुपमा से प्यार करता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 8 दिसंबर, बुधवार को दिखाया गया (Anupamaa 8th Dec Written Update) कि अनुज अनुपमा को उसके नए घर में ड्रॉप करता है और उसे पॉजिटिव रहने के लिए कहता है क्योंकि वो वनराज और काव्या के तलाक को रोकने की पूरी कोशिश कर रही है. अनुपमा अनुज को हर परिस्थिति में साथ खड़े कहने के लिए धन्यवाद बोलती है और उसे भरोसा देती है कि जल्द ही सबकुछ ठीक हो जाएगा.

    ‘अनुपमा’ में दिखाया गया कि अनुज अनुपमा को अहमदाबाद में बिजनेस मीटिंग के बारे में बताता है और उसे समय पर तैयार रहने के लिए भी कहता है. इधर, काव्या फैसला लेती है कि वो सबकुछ ठीक कर देगी क्योंकि वो वनराज को किसी कीमत पर नहीं खो सकती है. काव्या सोचती है कि वनराज के साथ रहने के लिए उसने कई बाधाओं को पार किया था. काव्या लीला से बात करती है और उससे अनुरोध करती है कि वह वनराज को अपना मन बदलने के लिए मना ले क्योंकि तलाक के बाद परिवार में हर कोई प्रभावित होगा.

    लीला काव्या से कहती है कि वह उनकी भलाई के लिए भगवान से प्रार्थना करेगी लेकिन उनके रिश्ते में हस्तक्षेप नहीं कर सकती क्योंकि उसने शाह परिवार को अपने निजी मामलों से दूर रहने के लिए कहा था. इधर वनराज अनुपमा को एक मैसेज भेजता है और शाह परिवार के लिए जो कुछ भी कर रही है उसके लिए उसकी सराहना करता है. साथ ही वनराज उसे अपने प्रोफेशनल करियर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए भी कहता है.

    अगली सुबह अनुज अनुपमा को रिसीव करने के लिए तेजी से ड्राइव करता है क्योंकि उन्हें समय पर कंपनी की एक अहम मीटिंग के लिए अहमदाबाद पहुंचना होता है. शाह भवन में वनराज काव्या के मुद्दे को इग्नोर करता है और घरवालों से कहता है कि वो जल्द ही एक नया बिजनेस स्टार्टअप शुरू करने वाला है जो घर की सभी समस्याओं को खत्म कर देगा.

    दूसरी ओर अनुज एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो जाता है और गाड़ी चलाते समय हर नकारात्मक पहलू को नजरअंदाज करने का फैसला करता है. अनुज अनुपमा से मिलता है और कहता है कि वो सच में अनुपमा से प्यार करता है. अनुज अनुपमा से आई लव यू कहता है. अनुपमा ये जानकर शॉक्ड हो जाती है और मीटिंग से लौटने के बाद इस पर बात करने का फैसला करती है.

    Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर