टीवी शो 'अनुपमा' फेम एक्टर Paras Kalnawat के पिता का निधन, कार्डिएट अरेस्ट से हुई मौत

फोटो साभार: @PARAS BHUSHAN KALNAWAT INSTAGRAM

फोटो साभार: @PARAS BHUSHAN KALNAWAT INSTAGRAM

सुपरहिट शो 'अनुपमा' (Anupamaa) के सेट से एक बुरी खबर सामने आई है. रूपाली गांगोली (Rupali Ganguli) के छोटे बेटे का किरदार निभाने वाले अभिनेता पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के पिता का निधन हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 9:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. छोटे पर्दे का सुपरहिट शो 'अनुपमा' (Anupamaa) के सेट से एक बुरी खबर सामने आई है. इस शो में अनुपमा का किरदार निभा रूपाली गांगोली (Rupali Ganguli) के छोटे बेटे का किरदार निभाने वाले अभिनेता पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के पिता का निधन हो गया है. पारस के पिता को आज दोपहर को कार्डिएट अरेस्ट आ गया. उस वक्त पारस शूटिंग कर रहे थे.

शो से जुड़े एक सूत्र ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा, 'उन्हें अपनी मां का फोन आया जो फोन पर रो रही थीं. उन्होंने पारस को सूचित किया कि उनके पिता लिफ्ट में गिर गए थे और उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था. पारस अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक उनके पिता का निधन हो गया था. इसके बाद पारस के साथ रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे सहित सीरियल की कई अन्य कलाकार और क्रू मेंबर्स भी हॉस्पिटल पहुंचे. हालांकि, पारस जब तक हॉस्पिटल पहुंच पाते उनके पिता अंतिम सांस ले चुके थे.'

PARAS BHUSHAN KALNAWAT, PARAS BHUSHAN KALNAWAT father
पारस कलनावत परिवार के साथ (फोटो साभार: @PARAS BHUSHAN KALNAWAT)


गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही पारस कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आए थे. रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्होंने हाल ही में सेट पर वापसी की थी. दोबारा शूटिंग शुरू करने पर पारस काफी उत्साहित थे. बता दें कि पारस ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2017 में टीवी शो 'मेरी दुर्गा' से की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज