रुपाली गांगुली ने दी कोरोना को मात, जल्द शुरू करेंगी 'अनुपमां' की शूटिंग

(photo credit: instagram/@rupaliganguly)

(photo credit: instagram/@rupaliganguly)

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की लेटेस्ट कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. ऐसे में एक्ट्रेस जल्द ही शूटिंग सेट पर वापसी कर सकती हैं. रुपाली गांगुली ने दोबारा शूटिंग शुरू करने की तैयारी भी शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 1:16 PM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी जगत के नंबर वन सीरियल 'अनुपमां' (Anupamaa) की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं. जिसके बाद एक्ट्रेस शूटिंग सेट से दूर थीं. ऐसे में रुपाली गांगुली ने खुद को सेट से दूर कर लिया था और दूर रहते हुए ही शूटिंग कर रही थीं. लेकिन, अब रुपाली जल्द ही सेट पर वापसी करने जा रही हैं, क्योंकि अब उन्होंने कोरोना से जंग जीत ली है.

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की लेटेस्ट कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. ऐसे में एक्ट्रेस जल्द ही शूटिंग सेट पर वापसी कर सकती हैं. रुपाली गांगुली ने दोबारा शूटिंग शुरू करने की तैयारी भी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि वह एक-दो दिन में शूटिंग शुरू कर देंगीं. रुपाली के साथ ही शो में उनके बेटे का किरदार निभा रहे आशीष मेहरोत्रा के भी जल्द शूटिंग शुरू करने के आसार हैं.

बता दें कि रुपाली गांगुली के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के चलते काफी समय से शो में कर्फ्यू का ट्रैक चलाया जा रहा था. लेकिन, अब जब एक्ट्रेस कोरोना को मात दे चुकी हैं तो जल्द ही उनकी वापसी शो में हो सकती है. मालूम हो कि 'अनुपमां' की कास्ट से अभी तक रुपाली गांगुली के अलावा सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं.

rupali ganguly, anupamaa
(photo credit: instagram/@rupaliganguly)

इसके अलावा एक्ट्रेस तस्नीम नेरुरकर (Tassnim sheikh Nerurukar) और आशीष मेहरोत्रा भी महामारी की चपेट में आ चुके हैं. आशीष शो में अनुपमां के बड़े बेटे पारितोष और तस्नीम राखी दवे का किरदार निभा रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज