TRP की दौड़ में 'अनुपमां' फिर नंबर वन, 'इंडियन आइडल 12' को लगा बड़ा झटका

टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमां' का दबदबा कायम.

टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमां' का दबदबा कायम.

टीआरपी लिस्ट (TRP List) में हर बार की तरह इस बार भी सास-बहु ड्रामा का बोलबाला रहा. 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) की तरह माधुरी दीक्षित (MAdhuri Dixit) के 'डांस दीवाने' (Dance Deewane) को भी बड़ा झटका लगा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2021, 11:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः बार्क इंडिया (BARC India) ने 12वें हफ्ते की टीआरपी (TRP) रेटिंग का ऐलान कर दिया है. हर बार की तरह इस बार भी टीआरपी सूची में सास-बहु ड्रामा का बोलबाला रहा है. इस बार टीआरपी की दौड़ में सबसे बड़ा झटका 'इंडियन आइडल 12' को लगा है. इस सिंगिंग शो के साथ-साथ स्टार प्लस का शो 'गुम है किसी के प्यार में' ( Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein ) भी टॉप 5 से बाहर हो गया है.

पिछले हफ्ते ‘गुम है किसी के प्यार में’ के दो लीड एक्टर नील भट्ट ( Neil Bhatt ) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) कोरोना के चलते शो से बाहर हो गए थे और कहानी को उनके बगैर ही आगे बढ़ाया गया था. माना जा रहा है कि इसी के चलते शो की टीआरपी गिर गई थी.

स्टार प्लस का नंबर वन सीरियल अनुपमां (Anupamaa) 3.6 रेटिंग के साथ टीआरपी में पहले स्थान पर बना हुआ है. फिलहाल, सीरियल में राखी दवे सोच रही है कि अगर काव्या उस घर में बहू बनकर चली गई तो किंजल का क्या होगा, क्योंकि उसे पता है अनुपमां (Rupali Ganguly) उसकी बेटी को बहुत प्यार करती है. जी टीवी के सीरियल कुंडली भाग्य ( Kundali Bhagya) को मात देते हुए एक बार फिर स्टार प्लस का सीरियल इमली (Imlie) दूसरे स्थान पर आ गया है.

स्टार प्लस का सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने पूरे दो हफ्ते बाद टीआरपी चार्ट पर 2.6 की शानदार रेटिंग के साथ वापसी की है. फिलहाल, सीरियल में सीरत और कार्तिक की शादी का ड्रामा चल रहा है. भले ही नायरा की मौत हो चुकी है, लेकिन कार्तिक (Mohsin Khan) आज भी उसे भुला नहीं पाया है. सीरत (Shivangi Joshi) को देखते ही कार्तिक को हमेशा अपनी पत्नी नायरा की याद आती है.पिछले हफ्ते दूसरे स्थान पर रहा जी टीवी का सीरियल 'कुंडली भाग्य' फिर एक बार 2 पायदान नीचे गिरते हुए चौथे स्थान पर आ गया है. कुंडली भाग्य की टीआरपी भी 2.6 आई है. सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में दिखाया गया है कि प्रीता (Shraddha Arya) अपने पति करण (Dheeraj Dhoopar) के साथ होली का त्योहार मना रही है. इसी बीच अक्षय की मौत की खबर आती है. ये बात सुनकर सभी प्रीता पर शक करने लगते हैं.
2.5 की टीआरपी के साथ स्टार प्लस का सीरियल 'साथ निभाना साथिया' ने पांचवे पायदान पर जगह बनाई है. आदित्य रॉय ( Aditya Roy ) के आने से इस सीरियल में एक जबरदस्त ट्विस्ट आ गया है. ‘साथ निभाना साथिया सीजन 2’ में आदित्य रॉय एक किडनैपर बनकर एंट्री करने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज