Home /News /entertainment /

Anupamaa: शो में होगी अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री, कैसे होगी अनुपमा से उनकी शादी?

Anupamaa: शो में होगी अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री, कैसे होगी अनुपमा से उनकी शादी?

'अनुपमा' में और भी दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं.  (Instagram/rupaliganguly)

'अनुपमा' में और भी दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं. (Instagram/rupaliganguly)

'अनुपमा' (Anupamaa) ने जब से शाह परिवार का घर छोड़ा है, तब से शो में कई दिलचस्प मोड़ आ गए हैं. अनुज के साथ अनुपमा की लव स्टोरी (Anupamaa and Anuj Love Story) दर्शकों को खूब भा रही है. अनुज (Anuj) की एक्स गर्लफ्रेंड के आने से शो और भी मजेदार हो गया है. अनुपमा को अनुज की एक्स सलाह देती नजर आएंगी. वे उन्हें बताएंगी कि वे अनुज के दिल के करीब कैसे जा सकती हैं. दूसरी ओर, सभी को चौंकाते हुए बा, अनुज से अपने बर्ताव के लिए माफी मांगेंगी.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में एक लव गुरु की एंट्री होने वाली है. दरअसल, शो के अपकमिंग एपिसोड में अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड नजर आएंगी, जो अनुपमा को अनुज का प्यार पाने के लिए उन्हें सलाह देंगी. इसके अलावा, शाह परिवार काफी दिन बाद एक बार फिर चहक उठेगा. पिछले एपिसोड में बापूजी इस सोच में डूबे नजर आए कि इस बार उनकी वेडिंग एनिवर्सरी कोई नहीं मनाएगा, लेकिन अनुपमा को उनकी वेडिंग एनिवर्सरी याद थी.

    बापूजी और बा फिर करेंगी शादी
    बापूजी और बा की 50वीं सालगिरह पर अनुपमा उनकी फिर से शादी करवा रही हैं. शाह परिवार में खुशियों ने फिर से दस्तक दी है. अनुपमा की इस पहल से काव्या काफी जल जाती हैं, क्योंकि उन्होंने घर के लोगों का दिल एक बार फिर जीत लिया है.

    अनुज को लेकर बा का बदला नजरिया
    दर्शकों को आज के एपिसोड में देखने को मिला कि बा अपनी शादी में अनुज को निमंत्रण देती, क्योंकि उन्हें लेकर उनका नजरिया बदल गया है. बा और बापूजी की शादी में अनुज भी नजर आए. बा सभी को चौंकते हुए अनुज से अपने बर्ताव के लिए माफी भी मांगी. अनुज के लिए वनराज का रवैया भी बदला दिखा, क्योंकि वे हाथ जोड़कर उनका शादी में स्वागत करते दिखे.

    अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड की होगी एंट्री
    वनराज का यूं बदला हुआ बर्ताव देखकर काव्या कुछ चिंता में पड़ जाएंगी. पिछले एपिसोड में वनराज ने बा के सामने पहले वाला वनराज बनने का प्रण लिया है, ताकि वे उन लोगों से बदला ले सकें, जिन्होंने उनके परिवार को दुख दिया है.

    शो में अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड के आने से अनुपमा की लाइफ काफी दिलचस्प होने वाली हैं, क्योंकि वे उन्हें अनुज के दिल तक पहुंचे का रास्ता बताएंगी. दर्शक ये जानने के लिए बेताब हैं कि अनुपमा और अनुज का रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ेगा है या नहीं? यह जानना भी काफी दिलचस्प होगा कि काव्या शाह परिवार और वनराज को अपने पक्ष में लाने के लिए क्या करती हैं? वे इसमें सफल होंगी या नहीं?

    Tags: Anupama news, Anupamaa

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर