Home /News /entertainment /

अनुपमा के 'बेटे समर' के साथ हुआ फ्रॉड, ऑर्डर किया था ईयरफोन और डिब्बे में मिला ये...

अनुपमा के 'बेटे समर' के साथ हुआ फ्रॉड, ऑर्डर किया था ईयरफोन और डिब्बे में मिला ये...

पारस कलनावत को ऑर्डर किए ईयरफोन में खाली डिब्बा मिला. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @paras_kalnawat)

पारस कलनावत को ऑर्डर किए ईयरफोन में खाली डिब्बा मिला. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @paras_kalnawat)

कई बार ई-शॉपिंग को लेकर फ्रॉड भी देखने को मिलते हैं. सीरियल अनुपमा (Anupamaa) फेम पारस कलनावत (Paras Kalnawat) भी हाल ही में इसी फ्रॉड का शिकार हो गए. पारस कलनावत ने ट्विटर के जरिए अपने साथ हुए फ्रॉड की जानकारी फैंस को दी है और साथ ही इसे लेकर नाराजगी भी जाहिर की है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः दिवाली (Diwali) के नजदीक आते ही ई-कॉमर्स साइट्स पर सेल की भरमार आ गई है. जिसमें ऐसे-ऐसे ऑफर्स आते हैं, कि इन्हें देखने के बाद लोग खुद को शॉपिंग करने से रोक नहीं पाते. आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक हर कोई शॉपिंग में जुट जाता है. लेकिन, कई बार ई-शॉपिंग को लेकर फ्रॉड भी देखने को मिलते हैं. सीरियल अनुपमा (Anupamaa) फेम पारस कलनावत (Paras Kalnawat) भी हाल ही में इसी फ्रॉड का शिकार हो गए.

    पारस कलनावत ने ट्विटर के जरिए अपने साथ हुए फ्रॉड की जानकारी फैंस को दी है और साथ ही इसे लेकर नाराजगी भी जाहिर की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘तो यहां मुझे फ्लिपकार्ट के नथिंग बॉक्स से कुछ भी नहीं नहीं मिला है! फ्लिपकार्ट वास्तव में समय के साथ खराब होता जा रहा है और जल्द ही लोग सामान को खरीदना बंद कर देंगे.’ अपने ट्वीट में पारस कलनावत ने फ्लिपकार्ट को भी टैग किया है.

    दरअसल, एक्टर ने फ्लिपकार्ट से एक 6 हजार रुपये की कीमत का ‘Nothing Ear’ नाम का एक ईयरफोन मगाया था. लेकिन, जब उन तक ऑर्डर पहुंचा तो डिब्बा देखकर वह हैरान रह गए. ऑर्डर रिसीव करने पर पारस ने देखा कि इसमें तो ईयरफोन हैं ही नहीं. जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं.

    paras kalnawat, paras kalnawat fraud

    पारस कलनावत ने फोटो शेयर करते हुए फ्लिपकार्ट से शिकायत की. (फोटो साभारः ट्विटरः @paras_kalnawat)

    इस पर फ्लिपकार्ट की ओर से भी पारस को जवाब आया है. फ्लिपकार्ट ने पारस कलनावत से माफी मांगी है. उन्होंने कहा- ‘सॉरी, हम आपकी चिंता समझते हैं. हम यहां आपकी मदद करने के लिए हैं. हमारे साथ अपना ऑर्डर आईडी के साथ शेयर करें, ताकि हम इस पर ध्यान दे सकें और आपकी मदद कर सकें. हमें आपकी प्रतिक्रिया का इंतजार है.’

    पारस के ट्वीट से जाहिर है कि उनका फ्लिपकार्ट का ये एक्सपीरियंस कुछ खास नहीं रहा. उन्होंने अपने ट्वीट के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें ईयरफोन के खाली डिब्बे देखे जा सकते हैं. पारस कलनावत इन दिनों अनुपमा में समर का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं.

    Tags: Anupamaa, TV Actor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर