पापा को याद कर भावुक हुए पारस कलनावत, लिखा- 'काश मुझे पता होता कि आपका आखिरी बर्थडे है!'

पापा को याद कर भावुक हुए ‘अनुपमा’ फेम पारस कलनावत. (फोटो साभार:paras_kalnawat
/Instagram)

पापा को याद कर भावुक हुए ‘अनुपमा’ फेम पारस कलनावत. (फोटो साभार:paras_kalnawat /Instagram)

'अनुपमा ' (Anupamaa) सीरियल के एक्टर पारस (Paras Kalnawat) अपने पापा को याद कर बेहद इमोशनल हो रहे हैं. पापा भूषण कलनावत को कार्डियक अरेस्ट की जब खबर मिली थी तो पारस शूटिंग सेट पर ही थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 9:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई: अपने पिता को खो देने के बाद टीवी एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) काफी दुखी हैं. ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  सीरियल के एक्टर के पिता का हाल ही में निधन हुआ है. शो में वनराज और अनुपमा के बेटे समर शाह का रोल प्ले कParas Kalnawatरने वाले एक्टर पारस कलनावत अपने पापा को याद करते हुए बेहद इमोशनल हो रहे हैं. अपने पापा को याद करते हुए पारस ने सोशल मीडिया पर बेहद भावुक पोस्ट लिखा है. अपने पिता के साथ बिताए गए समय की फोटो शेयर करते हुए उन्हें याद किया है.

गमगीन पारस कलनावत ने अपने पापा के साथ कुछ पुरानी यादगार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पारस ने लंबा चौड़ा इमोशनल पोस्ट लिखा. पारस ने लिखा ‘दुनिया के सबसे बेस्ट पापा के लिए, आपने मेरे लिए जो कुछ किया है उसके लिए आपको गले लगा कर थैंक्यू कहना चाहता था.  मुझे रिग्रेट है कि मैं आपको बता नहीं पाया कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं. आप मेरे सुपरहीरो हैं और हमेशा रहेंगे. काश मैं यह जानता कि यह आखिरी बार था जब मैं आपको काम के लिए छोड़कर जा रहा था. काश, मुझे पता होता कि यह आपका आखिरी जन्मदिन है. मुझे मालूम है कि हमेशा की तरह आप मेरी पोस्ट पढ़ने वाले पहले शख्स होंगे. बहुत कुछ कहना है, किसी दिन मिलकर कहूंगा. आई लव यू पापा. मुझे पता है कि आप मुझे देख रहे होंगे. मैं खुद को मजबूत बनाए रखूंगा.



इसके अलावा एक और पोस्ट में लिखा ‘मैं तो बस कमाता था,घर तो अब भी पापा ही चलाते थे,मुस्कुराते हम सब थे,क्योंकि घर में खुशियां पापा ही तो लाते थे'.


पारस कलनावत के पिता भूषण कलनावत का बीते शनिवार यानि 27 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. जब पारस को पिता के अटैक आने की खबर मिली उस समय एक्टर अपने सीरियल ‘अनुपमा’ की शूटिंग में बिजी थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज