'अनुपमां' के सेट पर परिवार को मिस कर रही हैं रूपाली गांगुली, कहा- 'घर की याद बहुत सताए'

फोटो साभार: @RupaliGanguli instagram

फोटो साभार: @RupaliGanguli instagram

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर कर बताया की वह अपने घर को कितना याद करती हैं. महाराष्ट्र में लॉकडाउन के चलते मुंबई में सीरियल्स की शूटिंग नहीं हो रही है. जिसकी वजह से सीरियल्स की शूटिंग दूसरे शहरों में जाकर करनी पड़ रही है.

  • Share this:

मुंबई. सीरियल 'अनुपमां' (Anupamaa) में लीड रोल निभाने वालीं रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर कर बताया की वह अपने घर को कितना याद करती हैं. महाराष्ट्र में लॉकडाउन के चलते मुंबई में सीरियल्स की शूटिंग नहीं हो रही है. जिसकी वजह से सीरियल्स की शूटिंग दूसरे शहरों में जाकर करनी पड़ रही है. इस बीच शो अनुपमां(Anupamaa) की शूटिंग गुजरात के सिलवासा में हो रही है. ऐसे में रूपाली गांगुली को घर की याद आना लाजमी है.

'अनुपमां' (Anupamaa) फेम एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर सूरज ढलने के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'कहीं दूर जब दिन ढल जाए…. सांझ की किरणें.. घर की याद बहुत सताए.' इसके साथ ही उन्होंने दिल टूटने वाली इमोजी शेयर की है. तस्वीर में रुपाली ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है, वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. रूपाली के इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं.

Rupali Ganguli
फोटो साभार: @rupaliganguli instagram

इससे पहले रूपाली (Rupali Ganguly) ने अपने परिवार की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. फोटो शेयर कर उन्होंने बतया कि एक्ट्रेस का परिवार उन्हें सरप्राइज देने के लिए सीरियल के सेट पर पहुंचा था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'घर वहां है जहां दिल है…. क्योंकि मैं घर नहीं जा सकती हूं तो मेरे दो दिल मुझसने मिलने के लिए आए. वह आदमी जिन्हें मैं बहुत प्यार करती हूं. एक मेरा बेबी और एक उसका बापू. पहली बार मैं अपने बेटे से इतना समय तक दूर रही हूं. कभी भी उसे एक दिन से ज्यादा खुद से दूर नहीं रखा है. मेरा दिल टूट जाता है जब मेरा मन उसे गले लगाने का करता है.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज