होम /न्यूज /मनोरंजन /Anupamaa फेम Rupali Ganguly का बाथरूम वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देख फैंस हुए लोटपोट

Anupamaa फेम Rupali Ganguly का बाथरूम वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देख फैंस हुए लोटपोट

अनुपमा फेम रुपाली गांगुली का वायरल हुआ दिलचस्प वीडियो (फोटो साभार इंस्टाग्राम @rupaliganguly)

अनुपमा फेम रुपाली गांगुली का वायरल हुआ दिलचस्प वीडियो (फोटो साभार इंस्टाग्राम @rupaliganguly)

'अनुपमा' (Anupamaa) फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. वीडियो ...अधिक पढ़ें

टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अपने शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) को लेकर हमेशा खबरों में छाई रहती हैं. शो में जहां वह अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. दूसरी तरफ वह सोशल मीडिया पर अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने चाहने वालों का दिन बना दिया करती हैं. कुछ ऐसा है उन्होंने फिर किया है, जिसकी वजह से उनके फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं.

दरअसल, आपकी प्यारी अनुपमा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. जो उनके बाथरूम का है. वीडियो में वह बाथटब में बैठकर बेहद क्यूट अंदाज में पॉजिटिव वाइब्स की बातें कर रही हैं. वीडियो में उनके चेहरे का एक्सप्रेशन लोगों को काफी लाजवाब लग रहा है.

फैंस के दिल को भाया वीडियो

रुपाली ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘पॉजिटिव वाइब्स ओनली’. इसके साथ ही उन्होंने कुछ वेब्स और हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी शेयर किया है. अदाकारा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस हार्ट, फ्लावर और फायर इमोजी शेयर कर उनके क्यूट अंदाज की तारीफें कर रहे हैं और उन्हें शानदार एक्ट्रेस भी कह रहे हैं. चंद मिनट पहले शेयर किए गए रुपाली के इस वीडियो पर अबतक हजारों लोगों ने रिस्पॉन्स किया है.

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

जसवीर कौर ने किया कमेंट
रुपाली के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस जसवीर कौर ने कमेंट बॉक्स में कुछ इमोजी शेयर कर उनके वीडियो को लाइक किया है.आपको बता दें कि जसवीर कौर भी सीरीयल अनुपमा में रुपाली की सहेली की भूमिका में में देखी जाती हैं. शो में दोनों की बॉन्डिंग जितनी प्यारी हैं उतनी ही दोनों रियल लाइफ में एक दूसरे के संग खास बॉन्डिंग रखती हैं. दर्शकों को इनकी जोड़ी काफी पसंद है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly, Television

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें