होम /न्यूज /मनोरंजन /

Anupama ने बांधी Akshay Kumar को राखी, एक्टर संग फोटो शेयर कर इमोशनल हुईं रुपाली गांगुली

Anupama ने बांधी Akshay Kumar को राखी, एक्टर संग फोटो शेयर कर इमोशनल हुईं रुपाली गांगुली

रुपाली गांगुली ने बांधी अक्षय कुमार की कलाई पर राखी (फोटो साभार इंस्टाग्राम @rupaliganguly)

रुपाली गांगुली ने बांधी अक्षय कुमार की कलाई पर राखी (फोटो साभार इंस्टाग्राम @rupaliganguly)

Rupali Ganguly called Akshay Kumar her Rakhi brother: 'अनुपमा' स्टार रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कलाई पर राखी बांधी और उनसे पहली मुलाकात के बारे में बात की. अक्षय अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) के प्रमोशन के लिए रियलिटी शो 'रविवार विद स्टार परिवार' के सेट पर आए. अक्षय को राखी बांधने के बाद रुपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की हैं.

अधिक पढ़ें ...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) के प्रमोशन के लिए शो ‘रविवर विद स्टार परिवार’ में ग्रैंड अपीयरेंस देते नजर आए. शो में अक्षय ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘अनुपमा’, ‘गुम है किसी के प्यार में’, ‘इमली’ जैसे हिट शो के स्टार के मस्ती, डांस करने के बाद उन्होंने ‘अनुपमा’ स्टार रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) से राखी बंधवाई.
बता दें कि स्पेशल एपिसोड के दौरान रुपाली  ने खुलासा किया कि अक्षय उनके ‘राखी भाई’ हैं. शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षय कुमार को रुपाली को गले लगाते हुए देखा जा सकता है.

आपको बता दें कि स्टार परिवार का यह एपिसोड ‘बॉलीवुड नाइट स्पेशल’ थीम पर बेस्ड था. यह स्पेशल एपिसोड भाई-बहनों के प्यार को दर्शाने वाले त्यौहार रक्षा बंधन को डेडिकेट था. शो में सभी टीवी स्टार्स अक्षय कुमार के साथ जश्न मनाते हुए दिखाई दिए. जश्न में डूबे सभी स्टार्स इंडियन आउटफिट में नजर आते हैं. ये सभी बॉलीवुड के रंग में रंगे दिखे क्योंकि थीम के अनुसार, सितारों ने बॉलीवुड के सुपरहिट फिल्मों के फेमस किरदार के लुक में दिखाई दिए.

रुपाली ने बताया खास किस्सा
शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो है, जिसमें रुपाली अपने ‘राखी भाई’ अक्षय कुमार संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताती हुई दिख रही हैं. रुपाली साल 1992 के दिनों को याद करते हुए कहती हैं, ‘यह 1992 में वापस आ गया था जब मैंने उन्हें ‘राखी’ बांधना शुरू किया था और 2022 में, मुझे उन्हें फिर से देखने और एक और ‘राखी’ बांधने का मौका मिला, इस शो के लिए धन्यवाद.’ रुपाली आगे बताती हैं कि ‘अक्षय और मैं बहुत पीछे जाते हैं. वह मेरे राखी-भाई हैं. हमने कुछ समय के लिए संपर्क खो दिया जब वह इतने बड़े व्यक्तित्व बन गए. थोड़े समय बाद यह थोड़ा अजीब हो जाता है.”

View this post on Instagram

A post shared by StarPlus (@starplus)

अक्षय संग शेयर कीं तस्वीर
रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार के साथ दो तस्वीरें शेयर कीं, यह तस्वीरें शो के सेट की हैं. इन फोटो को शेयर करते हुए रुपाली ने कैप्शन में लिखा, ‘मेगा स्टार जिसका स्टारडम नहीं बदला,एक बेहद खास इंसान.एक बहुत ही खास बंधन. 30 साल बाद फिर से जुड़ा,एक बहुत ही खास चैनल और एक बहुत ही खास फिल्म #रक्षाबंधन के लिए धन्यवाद. आप रॉकस्टार हैं अक्षय कुमार. मेरे जीवन में वापस आने के लिए धन्यवाद बड़े भाई .इतना अद्भुत होने के लिए धन्यवाद आनंदलरई सर. काश दुनिया आपके जैसे और भी होती.’

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @rupaliganguly)

अक्षय कुमार ने किया कमेंट
आपको बता दें कि रुपाली के पोस्ट पर अक्षय कुमान ने कमेंट कर एक्ट्रेस और अपने फैंस का दिन बना दिया. उन्होंने रुपाली के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, कल घर पर मिलते हैं #रक्षाबंधन के लिए’. अक्षय के कमेंट पर रुपाली जवाब देते हुए लिखती हैं, ‘आप बेहद अच्छे हैं’.

Tags: Akshay kumar, Anupamaa, Raksha bandhan, Rupali Ganguly

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर