Home /News /entertainment /

'Anupamaa' छोड़ने की तैयारी में हैं सुधांशु पांडे? हाथ लगा ये बड़ा ऑफर

'Anupamaa' छोड़ने की तैयारी में हैं सुधांशु पांडे? हाथ लगा ये बड़ा ऑफर

सुधांशु पांडे के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sudhanshu_pandey)

सुधांशु पांडे के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sudhanshu_pandey)

सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) सिर्फ टीवी में ही नहीं, बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. लेकिन, अब खबर है कि सुधांशु पांडे टीआरपी चार्ट में अक्सर नंबर वन पर बने रहने वाले शो 'अनुपमा (Anupamaa)' को छोड़ने की तैयारी में हैं. खबर है कि सुधांशु पांडे के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है, जिसके चलते वह रातों-रात 'अनुपमा' छोड़ सकते हैं. सुधांशु पांडे को एक वेब सीरीज ऑफर हुई है, जिसके चलते वह 'अनुपमा' में नजर नहीं आएंगे. यानी जल्दी ही सुधांशु एक वेब सीरीज में नजर आएंगे, जो कि पॉलिटकल ड्रामा होने वाली है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः ‘अनुपमा (Anupamaa)’ में ‘वनराज शाह’ के किरदार से सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. इस रोल के जरिए सुधांशु पांडे ने अपनी अलग ही पहचान बना ली है. सुधांशु पांडे सिर्फ टीवी में ही नहीं, बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. लेकिन, अब खबर है कि सुधांशु पांडे टीआरपी चार्ट में अक्सर नंबर वन पर बने रहने वाले शो ‘अनुपमा’ को छोड़ने की तैयारी में हैं. लेकिन, अब खबर है कि सुधांशु पांडे के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है, जिसके चलते वह रातों-रात ‘अनुपमा’ छोड़ सकते हैं.

    टेली चक्कर की रिपोर्ट की मुताबिक, सुधांशु पांडे को एक वेब सीरीज ऑफर हुई है, जिसके चलते वह ‘अनुपमा’ में नजर नहीं आएंगे. यानी जल्दी ही सुधांशु एक वेब सीरीज में नजर आएंगे, जो कि पॉलिटकल ड्रामा होने वाली है. इस वेब सीरीज में सुधांशु एक यंग पॉलिटीशियन की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं.

    ‘अनुपमा’ में ‘वनराज’ का किरदार निभाने के बाद सुधांशु पांडे की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है. ऐसे में अभिनेता के फैन भी उन्हें एक नए अवतार में देखने को बेताब हैं. हालांकि, अनुपमा में उनका नजर ना आना शो की टीआरपी को जरूर प्रभावित कर सकता है. यही नहीं, अभिनेता के फैंस भी इससे निराश हो सकते हैं.

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुधांशु पांडे इस नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी खुश हैं. इस वेब सीरीज सोशल एक्टिविस्ट सुनील सिहाग गोरा बना रहे हैं, जो कि उनकी किताब डे टर्न्स डार्क पर आधारित होगी. इसकी शूटिंग राजस्थान के गंगानगर और आस-पास के कुछ इलाकों में होगी.

    वेब सीरीज में सुधांशु एक ऐसे पॉलिटीशियन के रोल में दिखाई देंगे, जो करप्शन के खिलाफ अपनी आवाज उठाता है और अपने गांव के लोगों के लिए कुछ करना चाहता है. इस काम में उसके आगे कई रोड़े भी आएंगे, जिससे निपटना उसके लिए चुनौती होगी. वहीं, दूसरी ओर सवाल ये भी है कि क्या इस वेब सीरीज के लिए सुधांशु ‘अनुपमा’ छोड़ देंगे. लेकिन, आपको बता दें कि सुधांशु फिलहाल शो नहीं छोड़ रहे हैं. शो में नया ट्रेक लाया गया है, जिसमें वनराज कुछ दिनों के लिए अपने परिवार से दूर गया है. इसी बीच एक्टर अपनी वेब सीरीज की शूटिंग निपटाएंगे.

    Tags: Anupama news, Anupamaa, TV Actor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर