TRP में नंबर-1 बनने के बाद 'अनुपमा' को लेकर ट्विटर पर छाए मजेदार मीम्स

'अनुपमां' को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार. (फोटो साभार: Twittter)

‘अनुपमां’ (Anupamaa) के टीआरपी लिस्ट में नंबर वन होने की खुशी फैंस के बीच देखी जा रही है. शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने काव्या को खूब सुनाया. डायलॉग सुनकर फैंस जमकर ट्वीट कर और मीम्स शेयर कर रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई:  टीवी शो ‘अनुपमां’ (Anupamaa) के नए एपिसोड में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को अपना जलवा दिखाने का मौका मिला. शो में शादी के दिन वनराज मंडप से गायब हो गया और इसके पीछे काव्या को अनुपमा का हाथ होने का शक है. मदालसा शर्मा यानि काव्या को सुनाते हुए शानदार डायलॉग डिलेवरी कर फैंस को जश्न मनाने का मौका दे दिया. ट्वीटर पर इस शो को लेकर जमकर तहलका मचा हुआ है.

    अपनी शादी के दिन मंडप से वनराज के गायब होने पर काव्या को लगता है कि वनराज के इस तरह से गायब होने के पीछे अनुपमा और उसके परिवार का हाथ है. इसलिए काव्या शाह फैमिली और अनुपमा के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत करने की धमकी देती है. धमकी सुनकर अनुपमा आपे से बाहर हो जाती है. अनुपमा काव्या का हाथ पकड़ कर कहती है ये सिलबट्टे पर मसाला पीसने वाले हाथ हैं जो खाना बनाना भी जानते हैं और सबक सिखाना भी यह सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.



    ट्वीटर पर इस शो को लेकर जमकर हंगामा मचा हुआ है. एक यूजर ने लिखा ‘अनुपमा को काव्या के कान के नीचे सितार बजाना था’. वहीं एक ने लिखा ‘काव्या और अनुपमा सीक्रेटली एक दूसरे को प्यार करते हैं’. एक ने लिखा ‘क्या डायलॉग है,आजकल मैं अनुपमा को देखते हुए अपनी हंसी नहीं रोक पाता हूं, सच में फाइट देख कर मजा आ जाता है’.

    (साभार: twitter)


    (साभार: twitter)


    (साभार: twitter)


    बता दें कि इन दिनों 'अनुपमां' सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बना हुआ है. फैंस को डायलॉग के साथ-साथ काव्या और अनुपमा की लड़ाई भी रास आ रही है.