होम /न्यूज /मनोरंजन /अनुपमा हो या इमली... अब हफ्ते के सातों दिन देख सकेंगे ये टीवी शोज, यहां देखें पूरी लिस्ट

अनुपमा हो या इमली... अब हफ्ते के सातों दिन देख सकेंगे ये टीवी शोज, यहां देखें पूरी लिस्ट

अभी तक ये टीवी शो हफ्ते के 6 दिन टेलीकास्ट होने वाले टीवी शो अब सभी सात दिन देखने को मिलेंगे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rupaliganguly/@sumbul_touqeer)

अभी तक ये टीवी शो हफ्ते के 6 दिन टेलीकास्ट होने वाले टीवी शो अब सभी सात दिन देखने को मिलेंगे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rupaliganguly/@sumbul_touqeer)

इस रविवार से अनुपमा (Anupamaa), इमली (Imlie), ये है चाहतें, गुम है किसी के प्यार में, आनंदीबा और एमिली, ये रिश्ता क्या ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

भारतीय टेलीविजन के अनुपमा (Anupamaa) से लेकर इमली (Imlie) जैसे कुछ बेहद लोकप्रिय शो स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे हैं, जो इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में तहलका मचा रहे हैं. फिलहाल ये शो हफ्ते के 6 दिन दर्शकों के बीच दस्तक देते हैं, लेकिन इस रविवार यानि 2 अक्टूबर 2022 से दर्शक सप्ताह के सातों दिन स्टार प्लस के ये कार्यक्रम देख सकेंगे. जी हां, आपने बिलकलु सही पढ़ा है. दर्शकों के बीच चैनल की लोकप्रियता को देखते हुए निर्माताओं ने कार्यक्रम को एक और दिन के लिए प्रसारित करने का विकल्प चुना है.

यानी इस रविवार से अनुपमा, इमली, ये है चाहतें, गुम है किसी के प्यार में, आनंदीबा और एमिली, ये रिश्ता क्या कहलाता है, पांड्या स्टोर और रज्जो जैसे तमाम शो रविवार को भी प्रसारित होंगे. इसका मतलब है अब आप अपने फेवरेट शोज हफ्ते में 6 दिन नहीं बल्कि सातों के सात दिन देख सकते हैं.

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, अनुपमा के सुधांशु पांडे यानी ‘अनुपमा’ फेम ​​वनराज ने इस पर अपनी खुशी जाहिर की कि वे अब से अपने प्रशंसकों और दर्शकों तक हर दिन पहुंच पाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि इसके जरिए वह अपने किरदारों के कई अन्य पहलुओं का भी पता लगा सकेंगे, जो अब सप्ताह के सातों दिन देखने के लिए उपलब्ध होंगे. उन्होंने प्रशंसकों से उन्हें प्यार और समर्थन दिखाना जारी रखने के लिए भी कहा.

‘गुम है किसी के प्यार में’ के नील भट्ट उर्फ ​​विराट ने कहा कि उनके पास शो में दिखाने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन सब कुछ दिखाना मुश्किल है. हालांकि, वे इस बात से बेहद खुश हैं कि अब वे रविवार को भी दर्शकों से मिल सकेंगे. उन्होंने आगे कहा कि यह उन सभी के लिए एक शानदार अवसर है, और उन्हें उम्मीद है कि प्रशंसक और दर्शक भी ऐसा ही महसूस कर रहे होंगे.

आनंदीबा और एमिली में एमिली की भूमिका निभाने वाली जैज़ी बैलेरीनी ने कहा कि वह ‘एमिली’ की भूमिका निभाकर हमेशा खुश रहती हैं और भारत के लिए उनका प्यार उनके द्वारा शूट किए जाने वाले प्रत्येक नए एपिसोड के साथ बढ़ता है. उन्होंने यह भी कहा कि वे अब सप्ताह के हर दिन आपके टेलीविजन स्क्रीन पर दिखाई देंगी, जो उन्हें बेहद रोमांचक लगता है. वह यह भी उम्मीद करती हैं कि दर्शक शो को देखना और अपना समर्थन दिखाना जारी रखेंगे.

Tags: Anupamaa, Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें