Home /News /entertainment /

Anupamaa ने अनुज के प्यार के लिए छोड़ा वनराज का घर, शो में आया जबरदस्त ट्विस्ट- देखें VIDEO

Anupamaa ने अनुज के प्यार के लिए छोड़ा वनराज का घर, शो में आया जबरदस्त ट्विस्ट- देखें VIDEO

शो 'अनुपमा' की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आ गया है. (फोटो साभारः Instagram/rupaliganguly)

शो 'अनुपमा' की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आ गया है. (फोटो साभारः Instagram/rupaliganguly)

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में अनुपमा ने वनराज का घर छोड़ने का फैसला कर लिया है. अब वे अनुज (Anupamaa and Anuj Love Story) के साथ जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं. शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    नई दिल्लीः शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में जबरदस्त ट्विस्ट आ गया है. अनपमा, वनराज का घर छोड़ रही हैं. वे वनराज और सास के तानों से तंग आ गई थीं. उन्होंने जबरदस्ती के रिश्तों को ढोने की बजाय उन्हें तोड़ने का फैसला किया है. उन्होंने रिश्तों की बेड़ियों से खुद को आजाद करने का फैसला किया है और खुशी-खुशी अनुज के साथ जिंदगी में आगे बढ़ने का मन बनाया है. कई दर्शकों को अनुपमा का यह कदम काफी अच्छा लग रहा है.

    अनुपमा के लिए यह फैसला करना आसान नहीं था, पर यहां उन्होंने अपने दिल की सुनी और अपने पूर्व पति वनराज और बच्चों का साथ छोड़कर दोस्त के साथ जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए कदम बढ़ाया है. प्रोमो में आप अनुपमा को बड़े बेमन से घर की दहलीज लांघते हुए देख सकते हैं. वीडियो में अनुपमा हाथ में सूटकेस थामे घर से निकल रही हैं. अनुपमा कह रही हैं कि इस घर में 26 साल रही हूं, पर मेरा ही परिवार आज मेरी वजह से खुश नहीं है.

    प्रोमो में आप अनुपमा को आगे काफी कुछ कहते हुए सुन सकते हैं. वे कह रही हैं कि परिवार से मुझे तानों के अलावा आखिर क्या मिला है? वे कहती हैं, ‘मेरा तलाक लेना, डांस सिखाना, नौकरी करना, अनुज के साथ दोस्ती करना, कदम-कदम में मुझे यहां मिला तो क्या मिला? तानें…अब और सहन नहीं होता.’

    अनुपमा ने सोच लिया है कि जिस घर में उनकी कोई रिस्पेक्ट नहीं है, उसमें रहने का कोई मतलब नहीं है. वे अब घर के बाकी लोगों के साथ रहना नहीं चाहती हैं और घर छोड़कर चली जाती हैं. यह प्रोमो वीडियो कल 23 अक्टूबर को स्टार प्लस ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया था, जिसे 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

    Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर