Home /News /entertainment /

'Anupamaa' की मां माधवी गोगटे का कोरोना से निधन, रूपाली गांगुली और नीलू कोहली ने लिखा इमोशनल नोट

'Anupamaa' की मां माधवी गोगटे का कोरोना से निधन, रूपाली गांगुली और नीलू कोहली ने लिखा इमोशनल नोट

'अनुपमा' में रूपाली गांगुली अपनी मां माधवी गोगटे के साथ.  (फोटो साभारः Instagram @rupaliganguly)

'अनुपमा' में रूपाली गांगुली अपनी मां माधवी गोगटे के साथ. (फोटो साभारः Instagram @rupaliganguly)

'अनुमपा' (Anupamaa) में रूपाली गांगुली की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस माधवी गोगटे का निधन (Madhavi Gogate Passed Away)हो गया है. वह पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमण से जूझ रही थीं. वह मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती थीं. उनके निधन पर रूपाली गांगुली ने दुख जताया. वहीं, दिग्गज एक्ट्रेस ने नीलू कोहली ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है.

अधिक पढ़ें ...

    ‘अनुपमा’ फेम माधवी गोगटे (Madhavi Gogate Death)  का रविवार को निधन हो गया. उन्होंने शो में रूपाली गांगुली की मां का किरदार निभाया था. माधवी कुछ दिन पहले कोरोना वायरस से संक्रमणित हो गई थीं. कहा जा रहा था कि माधवी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वह इससे ठीक भी हो रही थीं. लेकिन अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ती गई और रविवार (21 नवंबर) दोपहर में उनका निधन हो गया.

    माधवी गोगटे की पूर्व को-एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupaly Ganguly Emotional Note)  ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक शेयर किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी. उन्होंने माधवी गोगटे की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की. और लिखा,”बहुत कुछ अनकहा रह गया… सद्गति माधवी जी.” माधवी ने ‘अनुपमा’  (Anupamaa Actress Death) में पहले रूपाली गांगुली के किरदार अनुपमा की मां का रोल निभाया था. बाद में उन्हें सविता प्रभुने से रिप्लेस कर दिया गया.

    (फोटो साभारः Instagram @rupaliganguly)

    दिग्गज एक्ट्रेस और उनकी दोस्त नीलू कोहली ने भी माधवी के लिए एक तस्वीर के साथ एक इमोशनल नोट लिखा. उन्होंने लिखा, “माधवी गोगटे मेरे प्यारे दोस्त …नहीं… मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुमने हमें छोड़ दिया. दिल टूट गया माधवी. आपके जाने की उम्र ही क्या थी.. आप तो बहुत यंग थे.. ये मुआ कोरोना…. P.S: मैंने काश वो फोन उठाया होता और तुमसे बात की होती जब आपने मेरे मैसेज का जवाब नहीं दिया था. मैं बस अब पछतावा कर सकती हूं.”

    Nilu Kohli

    (फोटो साभारः Instagram @nilukohli)

    माधवी गोगटे (Madhavi Gogte Films) 58 साल की थीं और उनका मुंबई के सेवन हिल्स अस्पताल में निधन हुआ. माधवी ने फिल्मों और टीवी शोज में बेहतरीन काम किया है. उन्हें अशोक सराफ के साथ मराठी फिल्म ‘घनचक्कर’ से पॉपुलरैरिटी मिली थी. उनके पॉपुलर प्ले में ‘भ्रामचा भोपाला और ‘गेला माधव कुनीकड़े’ शामिल थे.

    माधवी गोगटे (Madhavi Gogate TV Serials) ने हाल ही में सीरियल ‘तुजा मजा जामते’ के साथ मराठी टीवी शो में डेब्यू किया था. माधवी ने ‘कोई अपना सा’, ‘ऐसा कभी सोचा ना था’, ‘कहीं तो होगा’ और ‘अनुपमा’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में का बेहतरीन और यादगार रोल निभाए.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर