Home /News /entertainment /

anupamaa received iia 2022 as rupali ganguly wrote a note for makers and fans rk

'अनुपमा' को IIA 2022 अवॉर्ड मिलने पर रूपाली गांगुली ने जताई खुशी, नोट के जरिए मेकर्स और फैंस का जताया आभार

'अनुपमा' की टीम मिले अवार्ड्स. (फोटो साभारः Instagram @rupaliganguly)

'अनुपमा' की टीम मिले अवार्ड्स. (फोटो साभारः Instagram @rupaliganguly)

टीवी के पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) को IIA 2022 अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इस मौके पर शो की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Ruapli Ganguly) ने खुशी जताई और मेकर्स और फैंस के नाम एक खूबसूरत नोट लिखा है. उन्होंने पति और बेटे का भी आभार जताया है.

अधिक पढ़ें ...

रूपाली गांगुली (Ruapli Ganguly) टीवी इंडस्ट्री में हमेशा से एक लोकप्रिय नाम रही हैं, लेकिन ‘अनुपमा’ का किरदार निभाने के बाद उन्हें जो प्यार मिला है, वह बेजोड़ है. उन्हें न केवल घर-घर में पहचान मिली है, बल्कि वह सबकी फेवरेट भी बन गई हैं. रूपाली का यह शो भी दर्शकों के दिलों में उतर चुका है और महीनों से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. हाल में आयोजित एक कार्यक्रम में इस शो को एक लोकप्रिय पुरस्कार भी मिला. और इस खुशी के मौके पर रूपाली ने आभार जताने वाला नोट भी लिखा है.

रूपाली गांगुली ने सह-कलाकार गौरव खन्ना और शो की टीम के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “हम सिर्फ टीम हैं… लेकिन आप अनुपमा की आत्मा हैं. रंजन शाही हमें यह अद्भुत मंच, अवसर और खूबसूरत जिम्मेदारी देने के लिए धन्यवाद. अनुपमा मेरे लिए एक भावना है… आत्म प्रेम और आत्म-मूल्य की मेरी यात्रा… मुझे चलने के लिए यह रास्ता देने के लिए धन्यवाद…”

रूपाली गांगुली ने आगे लिखा, “मेरा जीवन मेरा सब कुछ अश्विन के वर्मा – मैं आपको अपने पति होने के लिए प्यार करती हूं और एक परी होने के लिए जिसने मुझे सचमुच उड़ने के लिए पंख दिए हैं… मैं तुम्हारे बिना कुछ भी नहीं हूं. माई रुद्रांश थैंक यू बेबी… सबसे धैर्यवान बच्चा और मेरा इंतजार करना और मुझे हर रोज मिस करना.. आई लव यू मोस्टेस्ट..”

रूपाली ने गौरव खन्ना का धन्यवाद किया

रूपाली गांगुली ने अपने सह-कलाकारों, विशेष रूप से गौरव खन्ना, ‘अनुपमा’ की टीम और क्रू को धन्यवाद दिया है. इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. कई फैंस ने दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया हैं और कई ने ताली बजाने वाले इमोजी कमेंट किए हैं.

Anupamaa 1st July 2022 Written Update: अनुज-अनुपमा ने वनराज-काव्या के बदले निभाई रस्में

टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस रूपाली

रूपाली गांगुली और अनुपमा की पूरी टीम को ‘आईआईए 8 2022’ अवार्ड्स से सम्मानित किया गया है. कुछ हफ़्ते पहले, खबरें आ रही थीं कि रूपाली गांगुली सबसे ज्यादा फीस पाने वाली टीवी एक्ट्रेस के रूप में उभरी हैं, उनका फीस राम कपूर और रोनित बोस रॉय जैसे टीवी जगत के टॉप मेल एक्टर्स से ज्यादा है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर