होम /न्यूज /मनोरंजन /हो जाएं तैयार... अनुपमा से लेकर ये है चाहतें तक, इन टॉप TV शोज में आ रहे हैं बड़े ट्विस्ट

हो जाएं तैयार... अनुपमा से लेकर ये है चाहतें तक, इन टॉप TV शोज में आ रहे हैं बड़े ट्विस्ट

अनुपमा सहित कई टीवी शोज में बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं.

अनुपमा सहित कई टीवी शोज में बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) के पेड मेंबर्स के लिए पहले से ही शो के नए एपिसोड उपलब्ध कराए जा चुके हैं. लेकिन, ...अधिक पढ़ें

हाल ही में स्टार प्लस ने घोषणा की थी कि सभी शो सप्ताह में 7 दिन प्रसारित होंगे, यानी फैंस आज से अपने तमाम पसंदीदा शो को पूरे हफ्ते देख सकेंगे, जिसकी शुरुआत हो चुकी है डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ. डिज्नी प्लस हॉटस्टार के पेड मेंबर्स के लिए पहले से ही शो के नए एपिसोड उपलब्ध कराए जा चुके हैं. लेकिन, इसके साथ ही दर्शकों के लिए एक और बड़ी खबर है और वो ये है कि ‘अनुपमा’ (Anupamaa) से लेकर ‘गुम है किसी के प्यार में'(Ghum Hai Kisikey Pyaar Meinn) तक, प्रशंसकों को इन शोज के अपकमिंग एपिसोड्स में जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे. यहां टीवी शो की लिस्ट है, जिनमें आने वाले प्लॉट ट्विस्ट से जुड़ी जानकारी है.

अनुपमां में दर्शक देखेंगे कि अनुपमा और वनराज तोषु का पता लगाते हैं और परी के साथ भागने पर उसे फटकार लगाते हैं. तोषु को भी अपनी गलती का एहसास हो जाता है और वह अपने परिवार से अपने आप को साबित करने का एक मौका मांगता है.इस पर अनुपमा कहती है कि अगर उसे अपनी पत्नी को धोखा देने की हिम्मत है, तो उसे अपने कुकर्मों के लिए माफी मांगने का भी साहस होना चाहिए. अब किंजल पारितोष को एक और मौका देती है या नहीं, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

इमली में भी एक जबरदस्त ट्विस्ट दर्शकों के सामने आने वाला है.प्रीकेप में पहले ही एक प्रोमो चल रहा है, जिसमें इमली कहती है- ‘जैसे भगवान राम ने रावण से इस दुनिया को बचाया, क्या वैसे ही अथर्व इमली को आने वाले खतरे से बचा पाएग?’ तो अब दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती हैं या गलतफहमियां बढ़ती जाएंगी, यह भी आने वाले एपिसोड में ही पता चल सकेगा.

गुम है किसी के प्यार में, के लवर्स एक बार फिर सई को चव्हाण फैमिली में एंटर करते देख सकेंगे. हालांकि, किस बात ने सई को चव्हाण हाउस में जाने को मजबूर किया, किस बात ने उसे यह कदम उठाने पर मजबूर किया, जिससे वह बचती रही है. इस बात से भी जल्द पर्दा उठने वाला है.

ये हैं चाहतें,के दर्शकों को यह देखने को मिलेगा कि कैसे प्रीशा और रुद्राक्ष अरमान के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने से साची को रोकने की योजना बनाएंगे. इसके बाद रुद्राक्ष, साची को धमकाता है और बाद में उसे सबूत जुटाने में मदद करने का वादा करता है.

Tags: Anupamaa, Entertainment, Entertainment news.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें