Home /News /entertainment /

Most Liked TV Show में 'अनुपमा' नंबर वन पर, जानें टॉप 10 में कौन-कौन से शो हैं शामिल

Most Liked TV Show में 'अनुपमा' नंबर वन पर, जानें टॉप 10 में कौन-कौन से शो हैं शामिल

अनुपमा टीआरपी लिस्ट में भी छाया रहता है. (फोटो साभार: Hotstar)

अनुपमा टीआरपी लिस्ट में भी छाया रहता है. (फोटो साभार: Hotstar)

दर्शकों के बीच रुपाली गांगुली (Rupali Ganuly) के शो 'अनुपमा (Anupamaa)' को भरपूर प्यार मिल रहा है. और यह बात एक बार फिर साबित हो गई है कि 'अनुपमा' बीते हफ्ते भी दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाए रखने में कामयाब रहा. 15 से 21 नवंबर के बीच दर्शकों की इंगेजमेंट के मामले में रुपाली गांगुली सुधांशु पांडे का शो नंबर वन पर रहा. ऑडियंस इंगेजमेंट रिपोर्ट के अनुसार दर्शकों ने इस हफ्ते जिस शो में सबसे ज्यादा दिलचस्पी दिखाई या कहें, जिसे सबसे ज्यादा समय दिया, वह था 'अनुपमा'. वहीं दूसरे नंबर पर रहा सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा.'

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) स्टारर ‘अनुपमा (Anupamaa)’ ने जब से टीवी पर दस्तक दी है, लगातार दर्शकों के दिलों पर इसका राज है. टीआरपी चार्ट में यह सीरियल हमेशा नंबर वन पर बना रहता है. दर्शकों के बीच ‘अनुपमा’ को भरपूर प्यार मिल रहा है. और यह बात एक बार फिर साबित हो गई है कि ‘अनुपमा’ बीते हफ्ते भी दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाए रखने में कामयाब रहा. 15 से 21 नवंबर के बीच दर्शकों की इंगेजमेंट के मामले में रुपाली गांगुली सुधांशु पांडे का शो नंबर वन पर रहा.

    Ormax Media द्वारा जारी ऑडियंस इंगेजमेंट रिपोर्ट के अनुसार दर्शकों ने इस हफ्ते जिस शो में सबसे ज्यादा दिलचस्पी दिखाई या कहें, जिसे सबसे ज्यादा समय दिया, वह था ‘अनुपमा’. वहीं दूसरे नंबर पर रहा सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा.’ बीते कुछ समय से टीआरपी चार्ट में पीछे चल रहा शो एक बार फिर तमाम शोज को टक्कर देता नजर आ रहा है.

    Anupamaa 17th Nov Update

    अनुपमा दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जाता है. (फोटो साभार: hotstar)

    वहीं, कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ने इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर जगह बनाई है. चौथे नंबर पर रहा डांस रियेलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’. जिसे गीता कपूर, टेरेंस लुईस और मलाइका अरोड़ा जज करते हैं. टॉप 5 में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने अपनी जगह बनाकर हर किसी को हैरान कर दिया है. एज लीप के बाद शो को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है.

    मोस्ट लाइक्ड हिंदी टीवी शोज में इस हफ्ते अमिताभ बच्चन का क्विज रियेलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ रहा. वहीं इस लिस्ट में सुंबुल तौकीर, गश्मीर महाजनी और मयूरी देशमुख स्टारर ‘इमली’ ने सातवें नंबर पर अपनी जगह बनाई है. आठवें नंबर है रैमो डिसूजा का डांस रियेलिटी शो ‘डांस प्लस 6’.

    इसके अलावा श्रति झा और शब्बीर अहलुवालिया स्टारर ‘कुमकुम भाग्य’ जो करीब 7 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इसके अलावा नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आएशा सिंह स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ भी टॉप 10 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है. दर्शकों को शो का वर्तमान ट्रैक काफी पसंद आ रहा है. जिसके चलते शो टॉप 10 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा.

    Tags: Anupamaa, Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Kaun Banega Crorepati 13, The Kapil Sharma Show

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर