Home /News /entertainment /

Anupamaa Update : काव्या की वजह से सड़क पर आएगा शाह परिवार, शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa Update : काव्या की वजह से सड़क पर आएगा शाह परिवार, शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आने वाला है दिलचस्प मोड़ (फोटो साभार-news18)

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आने वाला है दिलचस्प मोड़ (फोटो साभार-news18)

इन दिनों टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) दर्शकों का सबसे फेवरेट शो है. इस सीरीयल के फैंस को हमेशा जानने की इच्छा रहती है कि शो में आगे क्या होने वाला है?  बता दें कि आने वाले एपिसोड में इस शो में दिलचस्प मोड़ आने वाला है. शो के लेटेस्ट एपिसोड से पता चल रहा है कि बा और बाबू जी की शादी की 50वीं सालगिरह मनाने की तैयारी में पूरा शाह परिवार जुटा हुआ है. वहीं घर में अनुपमा को देखकर काव्या गुस्से से भर जाती है.

अधिक पढ़ें ...

    पॉपुलर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anuamaa) में शहनाई की गुंज सुनाई देने वाली है. जी हां, सीरियल के शाह परिवार में एक बार खुशियां लौट कर आई है. इस वक्त पूरी शाह फैमिली (Shah Family) बा और बाबू जी (Baa & Babu ji) की शादी की 50 वीं सालगिरह मनाने की तैयारी में जोर-शोर से लगी हुई है. इस खास मौके पर घरवाले फिर से दोनों की शादी कराने का प्लान बनाया है. मगर इसी बीच काव्या (Kavya) परेशान दिखाई देती है. शाह हाउस को अपने नाम करवाने के बावजूद भी घर के सदस्य उसे इग्नोर कर रहे हैं. अनुपमा के नए एपिसोड में दिखाया गया है घरवाले, काव्या को सालगिरह की प्लानिंग में शामिल नहीं करते हैं. साथ ही काव्या, वनराज (Vanraj) से बहस भी करती हुई दिखाई देती है.

    काव्या और वनराज में बढ़ेगी दूरियां

    लेटेस्ट एपिसोड (Anupamaa Latest Episode) को देखने से पता चल रहा है कि काव्या और वनराज के रिश्ते में अब दरार आने लगी है. काव्या जहां लगातार वनराज से बात करने की कोशिश में लगी रहती है, वहीं वनराज उसे इग्नोर कर रहा होता है. साथ एपिसोड में यह भी दिखाया गया कि काव्या को कमरे में अकेला छोड़कर वनराज सोफे पर सोने चला जाता है. इसी बीच बा और बाबूजी के सालगिरह में शामिल होने के लिए शाह हाउस आती है. ऐसे में काव्या अपनी सारी भड़ासा निश्चित तौर पर अनुपमा पर ही निकालेगी. सीरियल के आने वाले एपिसोडट में कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है.

    बा के मेहंदी रस्म के लिए अनुपमा करेगी तैयारी

    आने वाले एपिसोड में दर्शक देख सकेंगे की बा और अनुपमा के बीच की खाई पट जाएगी. साथ ही अनुज को भी बा अपना लेंगी. बा और बाबूजी की फिर से शादी होगी, लिहाजा शादी की हर रस्म को सीरियल में दिखाया जाएगा. इसी क्रम में बा की मेहंदी सेरेमनी भी होगी और उनके लिए खुद अनुपमा मेहंदी पीसती हुई दिखाई देने वाली हैं.

    वहीं अनुपमा को फिर से घर में इस तरह देखकर का काव्या का गुस्से से भर उठेगी. मगर अनुपमा भी इस बार काव्या को करारा जवाब देती हुई नजर आने वाली है. अब आने वाले एपिसोड्स में अनुपमा काव्या की बातों पर चुप नहीं रहेगी. जब काव्या और अनुपमा के बीच जोरदार बहस हो रही होगी, तो उसी वक्त वनराज भी वहां पर आएगा. वरनाज को देखते ही काव्या चुप हो जाएगी और बगैर कुछ बोल वहां से चली जाएगी. काव्या को चुप देख, अनुपमा को हैरानी होती है. उसे यकीन है कि काव्या की इस चुप्पी में जरूर कुछ बात होगी.

    आने वाले एपिसोड में दर्शक यह भी देखेंगे कि अनुज फिर से शाह हाउस में एंट्री लेगा. बा और बाबूजी की शादी की सालगिरह में वो गोपी काका के साथ शरिक होने वाला है. हांलाकि, अनुज को देखकर कर वनराज गुस्सा करने वाला है, मगर वह किसी तरह अपने गुस्से को काबू में रखेगा. इतना ही नहीं , जब बा घरवालों के सामने यह ऐलान करेगी कि अब वो अनुज को अपने दिल से शाह फैमिली का बेटा मान चुकी है, तब वनराज  की हालत देखने वाली होगी. उधर काव्या शाह हाउस को बेचने का प्लानिंग करने वाली है. खैर, इतना तो तय है कि बा और बाबूजी की शादी की सालगिरह से शो में काफी दिलचस्प मोड़ आने वाला है.

    Tags: Anupamaa

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर