Home /News /entertainment /

Anupamaa 28th Oct Written Update: अनुज-अनुपमा ने साथ बिताई रात, भड़के वनराज ने लिया ये फैसला

Anupamaa 28th Oct Written Update: अनुज-अनुपमा ने साथ बिताई रात, भड़के वनराज ने लिया ये फैसला

वनराज को यह जानकर नहीं अच्छा लगता है कि अनुपमा रात में अनुज के साथ बाहर रुकती है. (फाइल फोटो)

वनराज को यह जानकर नहीं अच्छा लगता है कि अनुपमा रात में अनुज के साथ बाहर रुकती है. (फाइल फोटो)

'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड (Anupamaa 28th Oct written Update) में दिखाया गया कि शाह भवन में हसमुख और वनराज सभी लोगों को सो जाने के लिए बोलता है क्योंकि अनुपमा और अनुज सुरक्षित हैं. पाखी सबको बताती है कि खराब मौसम के चलते अनुपमा अगले दिन वापस आएगी. वहीं, वनराज लीला को सोने के लिए कहता है लेकिन वो खुद अनुपमा को किसी और के साथ रात में रुकने की खबर सुनकर नहीं सो पाता है क्योंकि ये अनुपमा के सिद्धांतों के खिलाफ हैं. दूसरी तरफ, कॉलेज स्टूडेंट्स अनुज के लुक्स की तारीफ करते हैं. अनुज अनुपमा को देखकर चौंक जाता है क्योंकि वो साड़ी को बदलकर ड्रेस में आती है. अनुपमा उनके साथ डांस करती है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ के 28 अक्टूबर एपिसोड (Anupamaa 28th Oct written Update) में दिखाया जाता है कि अनुज और अनुपमा फैसला लेते हैं कि मौसम ठीक होने तक वो कॉलेज स्टूडेंट्स के एक ग्रुप के साथ रुकेंगे. अनुपमा स्टूडेंट्स की मदद करने के लिए तारीफ करती है. वहीं, स्टूडेंट्स अनुपमा और अनुज का एक डांस वीडियो और उनका मूव्स देखकर एक्साइटेड हो जाते हैं. इधर, शाह भवन में हसमुख और वनराज घर के सभी लोगों को बोलते हैं कि अनुपमा और अनुज सुरक्षित हैं इसलिए सभी जाकर सो जाएं. पाखी सबको बताती है कि खराब मौसम के चलते अनुपमा अगले दिन वापस आएगी. वहीं, वनराज लीला को सोने के लिए कहता है लेकिन वो खुद अनुपमा को किसी और के साथ रात में रुकने की खबर सुनकर सो नहीं पाता है क्योंकि ये अनुपमा के सिद्धांतों के खिलाफ हैं.

    दूसरी तरफ, कॉलेज स्टूडेंट्स अनुज के लुक्स की तारीफ करते हैं. अनुज अनुपमा (Anupamaa) को साड़ी की जगह ड्रेस में देखकर चौंक जाता है. अनुपमा कॉलेज स्टूडेंस्ट्स के साथ डांस करती है. अनुज को अपने कॉलेज के दिन याद आ जाते हैं और अनुपमा को प्रपोज ना करने का मन ही मन दुख जताता है. इसके बाद अनुज की तबीयत खराब हो जाती है और अनुपमा उसके लिए काढ़ा बनाने जाती है.

    वनराज आखिरकार फैसला लेता है कि वो उस लैंडलाइन पर कॉल करेगा जिस नंबर से हसमुख को कॉल आया है. एक स्टूडेंट कॉल रिसीव करता है और वनराज को बताता है कि अनुज और अनुपमा बेडरुम में फिलहाल आराम कर रहे हैं.

    अगली सुबह अनुज उसका ख्याल रखने के लिए अनुपमा को थैंक्स बोलता है. अनुज और अनुपमा बारिश रुक जाने पर लौटने का फैसला करते हैं. इधर, काव्या, वनराज को अनुपमा के खिलाफ भड़काती है और उससे कहती है कि अनुपमा ने एक बार फिर प्रोफेशन की वजह से अपने परिवार को इग्नोर किया है. वनराज काव्या की बात सुनकर भड़क जाता है और अनुपमा को वापस आने पर डांटने का फैसला करता है.

    Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर