Home /News /entertainment /

Indian Idol 12: अमित कुमार की बयानबाजी के बाद बोलीं अनुराधा पौडवाल, हैरान हूं, क्यों ऐसी...

Indian Idol 12: अमित कुमार की बयानबाजी के बाद बोलीं अनुराधा पौडवाल, हैरान हूं, क्यों ऐसी...

अनुराधा पौडवाल ने कहा कि कंटेस्टेंट बहुत ही टैलेंटेड हैं.

अनुराधा पौडवाल ने कहा कि कंटेस्टेंट बहुत ही टैलेंटेड हैं.

'इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)'  में इस हफ्ते कुमार सानू, अनुराधा पौडवाल और रुप कुमार स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे. पिछले हफ्ते अमित कुमार (Amit Kumar) की बयानबाजी पर अब अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) का बयान सामने आया है.

    मुंबई. टीवी पर इन सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)' काफी सुर्खियों में हैं. किशोर कुमार (Kishore Kumar) के बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) के बाद से शो की अलोचना हो रही हैं. इस मामले पर शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने भी सफाई दी थी. इस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद शो में कुमार सानू, अनुराधा पौडवाल और रुप कुमार स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे. हाल ही में अमित कुमार की बयानबाजी पर अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) का बयान सामने आया है.

    अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) शो में सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर तारीफ की. अनुराधा पौडवाल ने एक चैनल से कहा कि वो इस विवाद से हैरान हैं, क्योंकि सभी कंटेस्टेंट बहुत ही टैलेंटेड हैं. उन्होंने कहा कि मुझे तो सारे कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक लगे. इसमें कोई कॉन्ट्रोवर्सी जैसा नहीं था. मुझे तो ये जानकर हैरानी हो रही है कि लोग इनके टैलेंट पर सवाल उठा रहे हैं.

    उन्होंने आगे कहा कि अमित जी के विवाद के बारे में मुझे कुछ पता नहीं था. जब मैं गई तो सभी बच्चों ने बहुत बढ़िया गाया. सबका परफॉर्मेंस देखकर मैं सरप्राइज हो गई. सभी कंटेस्टेंट बहुत ही टैलेंटेड हैं.








    View this post on Instagram






    A post shared by SonyLIV (@sonylivindia)






    शो में इस हफ्ते अनुराधा पौडवाल, रुप कुमार और कुमार सानू स्पेशल गेस्ट बनकर आए हैं. शो में आदित्य किशोर कुमार के बेटे अमित का मजाक उड़ाने वाले हैं. आदित्य नारायण कहते हैं कि शो खत्म होने से पहले मैं एक बहुत जरुरी सवाल पूछना चाहता हूं. सानू दा, रुप कुमार जी और अनुराधा पौडवाल जी आपने हमारे कंटेस्टेंट की जो तारीफ की है वो दिल से की है या हमारी टीम के किसी मेंबर ने आपको ऐसा करने के लिए कहा? आदित्य के इस सवाल का कुमार सानू ने जवाब दिया और कहा हमने जो कहा दिल से कहा. दिल से कंटेस्टेंट की तारीफ की.

    आपको बता दें कि बीते एपिसोड में अमित कुमार ने यह कहकर सबको चौंका दिया था कि मेकर्स ने उनसे सभी कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा था.undefined

    Tags: Anuradha Paudwal, Indian Idol 12

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर