Home /News /entertainment /

अनुष्का-विराट ने बेटी के लिए अस्पताल में लगाए कड़े प्रतिबंध? रिश्तेदारों को भी नही दी इजाजत

अनुष्का-विराट ने बेटी के लिए अस्पताल में लगाए कड़े प्रतिबंध? रिश्तेदारों को भी नही दी इजाजत

अनुष्का शर्मा, विराट कोहली फोटो साभारः Instagram @anushkasharma)

अनुष्का शर्मा, विराट कोहली फोटो साभारः Instagram @anushkasharma)

नन्ही परी (Daughter) को जन्म देने के बाद नए पेरेंट्स अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kholi) प्राइवेसी के लिए चिंतित हो गए हैं. जिसके कारण अस्पताल में भी कड़े प्रतिबंध लगा रखे हैं.

    मुंबई. बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kholi) के घर हाल ही में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में अनुष्का शर्मा ने बेटी (Daughter) को जन्म दिया है, जिसके बाद विराट ने ये खुशी सोशल मीडिया के जरिए सभी के साथ शेयर की थी. वहीं विराट-अनुष्का ने अपनी प्राइवेसी की बनाए रखने के लिए पैपराज़ी से अपील भी की थी. वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि अपने खास पलों के दौरान प्राइवेसी रखने के लिए अस्पताल में कड़े प्रतिबंध भी लगाए हुए हैं.

    अनुष्का शर्मा अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान पर भी मीडिया से उनकी प्राइवेसी में दखल ना देने की अपील कर चुकी हैं. वहीं अब बेटी के जन्म के बाद विरुष्का ने अस्पताल में भी खास इंतजाम कर रखे हैं. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो उनसे अस्पताल में कौन मिलने आएगा, इस पर भी प्रतिबंध है, इस कपल ने करीबी रिश्तेदारों को भी अस्पताल में उनसे मिलने आने की इजाजत नहीं दी है. उन्होंने तय किया है कि अस्पताल में रहने के दौरान वो कोई भी गिफ्ट और फूल स्वीकार नहीं करेंगे.



    इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि यहां पर सिक्योरिटी इतनी सख्त है कि अगले रूम के लोगों या फिर अस्पताल स्टाफ को भी अनुष्का के रूम में झांकने की इजाजत नहीं है. रिपोर्ट का दावा है कि शायद विराट-अनुष्का रा अपनी बेटी की पहली तस्वीर रिलीज करने के लिए कोई खास प्लान है. जो किसी मैग्जीन को दिया जा सकता है.

    Tags: Anushka sharma, Virat Kohl

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर