होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: सलमान खान ने शो में आते ही ये क्या किया? अर्चना गौतम और शालीन भनोट को पड़े थप्पड़!

Bigg Boss 16: सलमान खान ने शो में आते ही ये क्या किया? अर्चना गौतम और शालीन भनोट को पड़े थप्पड़!

शालीन भनोट और के अर्चना को को क्यों पड़े थप्पड़ 
(फोटो साभारः Instagram@colorstv)

शालीन भनोट और के अर्चना को को क्यों पड़े थप्पड़ (फोटो साभारः Instagram@colorstv)

बिग बॉस (Bigg Boss) का आज वीकेंड का वार एपिसोड आने वाला है. इस बार खास बात ये है कि सलमान खान (Salman Khan) की शो में व ...अधिक पढ़ें

मुंबई : ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के वीकेंड का वार में अब फिर से सलमान खान की एंट्री हो गई है. बीते एपिसोड में सलमान खान नजर नहीं आए थे. लेकिन अब सलमान ठीक होकर शो में वापसी कर चुके हैं. इस बार सलमान खान काफी सीरियस नजर आ रहे हैं. शो के जारी किए गए प्रोमो में तो ऐसा ही दिख रहा है. इस बार के वीकेंड का वार में सलमान कंटेस्टेंट्स की क्लास भी लगाएंने वाले हैं.

सलमान खान शो में इस बार सभी कंटेस्टेंट्स के साथ ऐसा गेम खेलेंगे कि दर्शक भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल, शो में आज थप्पड़ सेगमेंट देखने को मिलेगा. आने वाले एपसोड में किसी एक को चेयर पर बिठाया जाएगा और फिर बाकी कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछे जाएंगे. अगर सबकी किसी एक को लेकर एक ही बात पर सहमति होती है तो कुर्सी पर बैठे कंटेस्टेंट को थप्पड़ खाने पड़ेंगे. सामने आए प्रोमो में सलमान शालीन और अर्चना गौतम को बिठाते हैं और फिर सभी से सवाल करते हैं कि क्या अर्चना के मुद्दे खत्म हो चुके हैं तो सब रेड साइड दिखाते हैं, जिसके बाद अर्चना को थप्पड़ खाना पड़ता है. इसके बाद आती है शालीन की बारी.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शालीन को भी खाना पड़ा थप्पड़
इसके बाद शालीन भनोट को लेकर सवाल किए जाते हैं कि क्या शालीन रंग बदलू या गिरगिट हैं तो ज्यादातर लोग हां में जवाब देते हैं, इसके बाद शालीन को भी थप्पड़ खाना पड़ता है. सलमान के पूछ जाने पर क्या शालीन गेम के लिए सुम्बुल का इस्तेमाल कर रहे हैं इस पर भी सब हामी भरते नजर आ रहे हैं. फिर शालीन को थप्पड़ पड़ता है. इसी बीच शिव ठाकरे कहते हैं कि सर ये सुंबुल के साथ पूरी तरह खड़े भी नहीं होते और ना ही उनसे दूर जाते हैं. इसी बीच शिव और शालीन में कहा सुनी हो जाती है और शिव शालीन से कहते हैं कि रिएलिटी शो के लिए मुझसे सीख लो कि रियल कैसे होना पड़ता है.

सुंबुल को करना होगा सलमान का सामना
शो में वापसी करते ही सलमान सुंबुल की क्लास लगाते नजर आएंगे. वह पहले सुंबुल पर काफी गुस्सा करते हैं फिर उन्हें बताते हैं कि वह शो में कहीं नजर नहीं आ रही हैं. सिर्फ शो में जिक्र में उनका नाम सुनाई दे रहा है. सलमान सुंबुल को पहला दिन याद दिलाते हैं कि जब आप आई थीं तो आपने इतना कुछ कहा था कि लेकिन अब आप कहीं दिख ही नहीं रही हैं. साथ ही वह सुंबुल को बताते हैं कि आपसे सब निराश हैं.

Tags: Bigg boss, Salman khan

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें