अपना शहर चुनें

States

Video: कपिल शर्मा के शो पर अर्चना पूरण स‍िंह के पास नहीं है अपना कोई मेकअप-हेयर आर्टिस्‍ट!

अर्चना पूरण स‍िंंह. (फोटो- @archanapuransingh/Instagram)
अर्चना पूरण स‍िंंह. (फोटो- @archanapuransingh/Instagram)

कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) में नजर आने वालीं एक्‍ट्रेस अर्चना पूरण स‍िंह (Archana Puran Singh) अपने जमाने की एक प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस हैं और कई सुपरहिट फिल्‍मों का हिस्‍सा रह चुकी हैं. लेकिन इस शो में अर्चना के पास कोई स्‍टाफ नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 12:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) में नजर आने वालीं एक्‍ट्रेस अर्चना पूरण स‍िंह (Archana Puran Singh) इस शो में अपने ठहाकों के ल‍िए खूब प्रस‍िद्ध हैं. अर्चना के ऊपर इस शो में कई जॉक्‍स बोले जाते हैं, ज‍िनपर भी वह खूब जोर से हंसती और मस्‍ती करते हुए नजर आती हैं. लेकिन क्‍या आपको पता है कि सलमान खान (Salman Khan) के प्रोडक्‍शन में बने इस शो अर्चना पूरण स‍िंह का न तो कोई मेकअप आर्ट‍िस्‍ट है और न ही कोई हेयर स्‍टाइल‍िस्‍ट. जी हां, अर्चना अपने बाल बनाने से लेकर अपने ल‍िए चाय लाने तक सारा काम खुद करती हैं. इस बात का खुलासा खुद अर्चना ने अपने एक वीडियो में क‍िया है और इसकी वजह भी बताई है.

अर्चना पूरण स‍िंह अपने जमाने की एक प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस हैं और कई सुपरहिट फिल्‍मों का हिस्‍सा रह चुकी हैं. शो में आने वाले कई गेस्‍ट भी अर्चना की खूबसूरती से लेकर उनकी अदायगी की खूब तारीफ करते हैं. लेकिन अर्चना इस शो में अपना सब काम खुद ही कर रही हैं. अर्चना ने हाल ही में एक वीडियो अपलोड क‍िया है, ज‍िसमें वह अपने जमाने की प्रसिद्ध वैम और एक्‍ट्रेस बिंदू से बात करती नजर आ रही हैं.

Archana Puran Singh, Kapil Sharma, The Kapil Sharma show
कप‍िल शर्मा के शो पर अर्चना पूरण स‍िंंह. (फोटो- @archanapuransingh/Instagram)




इस वीडियो की शुरुआत में ब‍िंदू अर्चना से पूछती हैं, 'आज क्‍यों कोई बाल-वाल नहीं, सब सीधा-सादा रखा है अपना स्‍टाइल.' इसपर अर्चना बताती हैं, 'ब‍िंदू जी, मैं खुद अपना मेकअप करती हूं, बाल भी अपने आप बनाती हूं, मेरा कोई स्‍टाफ नहीं. आपने देखा मैं अभी चाय भी अपने आप ही ला रही थी. ये सब कोरोना की वजह से, ताकि कोई मेरे पास न आए. मैं अपनी गाड़ी भी खुद ही ड्राइव कर के लाती हूं.' इस पर ब‍िंदू उन्‍हें छेड़ते हुए कहती हैं, ओह अच्‍छा, आत्‍मनिर्भर.'



इस वीडियो में अर्चना अपने दोनों बेटों के एक्‍टर बनने की ख्‍वाहिश और उसकी तैयारी की बातें भी करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो के आखिर में गुलशन ग्रोवर भी बताते हैं कि वो भी प‍िछले 6 महीने से घर से बाहर नहीं न‍िकले हैं और 6 महीने बाद ये पहला सेट हैं जहां वह आए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज