Home /News /entertainment /

'सिद्धू को मुझसे ज्यादा पेमेंट क्यों '? जब अर्चना ने खुलेआम शो में उठाए थे 'जेंडर गैप' पर सवाल

'सिद्धू को मुझसे ज्यादा पेमेंट क्यों '? जब अर्चना ने खुलेआम शो में उठाए थे 'जेंडर गैप' पर सवाल

अर्चना पूरन सिंह का कहना था कि नवजोत सिंह सिद्धू और उनके पे-स्केल(Pay-Scale) में जमीन आसमान का अंतर है.

अर्चना पूरन सिंह का कहना था कि नवजोत सिंह सिद्धू और उनके पे-स्केल(Pay-Scale) में जमीन आसमान का अंतर है.

पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी छोड़ने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू(Navjot Singh Sidhhu) क्या फिर से कपिल शर्मा के शो में वापसी करेंगे? अगर हां, तो अर्चना पूरन सिंह(Archana Puran Singh) का क्या होगा? इसे लेकर सोशल मीडिया पर अजब-गजब मीम्स(Memes) की भरमार हो गई है. आपको बता दें कि एक बार अर्चना ने सिद्धू के पेमेंट पर सवाल भी उठाए थे.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबईः जब से नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhhu) ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया है, तब से सोशल मीडिया खबरे तैर रही हैं कि क्या नवजोत फिर से कपिल शर्मा शो(Kapil Sharma Show) में बतौर जज नजर आएंगे?  तो फिर सवाल है कि शो की मौजूदा जज एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का क्या होगा? क्या वे कुर्सी खाली कर देंगी ? इस्तीफे की खबर के साथ ही सोशल मीडिया में इन दोनों के मीम्स (Memes) की बौछाड़ हो गई है.

    अर्चना पूरन सिंह को भी इस बात की खबर है कि उनके और सिद्धू के मीम्स, सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) हो रहे हैं. इसका जवाब उन्हें बड़े ही मजेदार अंदाज में दिया है. अर्चना ने कहा है कि मेरी कर्सी को किसी से खतरा नहीं है, बल्कि जो कुर्सी सिद्धू जी ने छोड़ी है, उस कुर्सी को भी मुझसे खतरा होना चाहिए.

    द कपिल शर्मा शो में अक्सर शो के कलाकार जज की कुर्सी को लेकर अर्चना के साथ हंसी-मजाक करते रहते हैं. वैसे एक बार अर्चना पूरन सिंह ने शो के एक एपिसोड (Episode) अपनी पेमेंट को लेकर सवाल भी उठाए थे. उनका कहना था कि नवजोत सिंह सिद्धू और उनके पे-स्केल(Pay-Scale) में जमीन आसमान का अंतर है. ऐसा जेंडर गैप(Gender Gap)क्यों?

    उस एपिसोड में जॉन अब्राहम(Johan Abraham) और मोनी रॉय(Mouni Roy) अपनी फिल्म “रोमियो अकबर वॉल्टर”(Romeo, Akbar, Walter) के प्रोमोशन के लिए पहुंचे थे. शो के बीच में कपिल शर्मा ने जॉन और मौनी से एक क्वेश्चन पूछा था कि अगर आपलोगों को शेप शिफ्टिंग स्नेक की शक्ति मिल जाए, तो आप किस चीज में बदलने की इच्छा रखते हैं. जॉन और मौनी राय के जवाब के बाद अर्चना पूरन ने भी अपने विचार रखे. उन्होंने कहा कि अगर ऐसी शक्ति मिल जाए, तो वो सिद्धू बनना पसंद करेंगी, क्योंकि उन्हें यहां उनसे ज्यादा पेमेंट मिलती थी. हांलाकि इस बात पर सभी ने हंसी में उड़ा दिया, मगर यह सच है कि टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में मेल एक्टर को एक्ट्रेस से ज्यादा सैलरी मिलती है. अर्चना से पहले भी कई फिल्म एक्ट्रेस इस मुद्दे को सार्वजनिक तौर पर उठा चुकी हैं.

    एक रिपोर्ट्स के अनुसार अर्चना पूरन सिंह को द कपिल शर्मा शो के हर एपिसो के लिए दस लाख रूपए मिलते हैं, जबकि नवजोत को सलाना 25 करोड़ रुपए मिलते थे. बहरहाल, सोशल मीडिया पर शो में सिद्धू की वापसी पर बने मीम्स पर लोग खुब मजे ले रहे हैं.

    Tags: Navjot singh sidhu, The Kapil Sharma Show

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर