लाइव टीवी

लॉकडाउन में अर्चना पूरन सिंह ने शेयर की Throwback तस्वीर, कहा- 'जब प्यार किया तो डरना क्या'

News18Hindi
Updated: April 3, 2020, 11:07 AM IST
लॉकडाउन में अर्चना पूरन सिंह ने शेयर की Throwback तस्वीर, कहा- 'जब प्यार किया तो डरना क्या'
सोशल मीडिया पर अर्चना पूरन सिंह की पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें परमीत और वो दोनों एक-दूसरे को किस कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 3, 2020, 11:07 AM IST
  • Share this:
मुंबई- टीवी (Television) पर अक्सर हंसी के ठहाके लगाने वाली अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने अपनी निजी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) अदाकार से कॉमेडी शोज की जज तक का सफर करने वाली अर्चना पूरन सिंह आज अपने जीवन में काफी खुश हैं. अर्चना ने साल 1992 में परमीत सेठी से शादी की थी. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अब जब वो घर में बैठी हैं तो उन्होंने एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की और इस तस्वीर के जरिए उन्होंने पुरानी यादों को ताजा किया है.

बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं. अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) इन दिनों घर में बैठे-बैठे अपने पति परमीत सेठी के साथ बिताए पुराने दिनों की यादों को ताजा कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में परमीत और अर्चना एक-दूसरे को किस कर रहे हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है- जब प्यार किया तो डरना क्या...परमीत सेठी और पम्मी बख्शी गौतम उन दिनों हमारी आधिकारिक चीयरलीडर हुआ करती थीं.



 







उन्होंने आगे लिखा, लॉकडाउन 2020 पुरानी यादों के पुनरुत्थान के रूप में,  अलमारी से पुरानी फोटो निकलकर सामने आ रही हैं... मुझे लगता है कि ये मेरा जन्मदिन था (चूंकि मेज पर केक मेरे पक्ष में है!) वैसे अगर केक हो, तो वो मेरी तरफ पर ही होता है. हाहा, क्योंकि ! सबसे ज्यादा केक मैं ही रुचि रखती थी.

आपको बता दें कि पहली शादी सफल नहीं होने के बाद उन्होंने तलाक लिया और इसके बाद ही उनकी मुलाकात परमीत सेठी से हुई. तलाक के बाद अर्चना टूट चुकी थीं और उनका प्यार से भी भरोसा उठ चुका था. एक इंटरव्यू में बताया था कि तलाक हो जाने के बाद मुझे किसी तरह की कोई उम्मीद नहीं थी कि मैं दूसरी शादी करूंगी. लेकिन परमीत के साथ उनकी बॉडिंग अच्छी रही और चार साल एक दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी का फैसला किया. परमीत और अर्चना का दो बेटे हैं.

ये भी पढ़ें- सनी लियोनी ने धड़काया फैन्स का दिल, लॉकडाउन में ऐसे दिए Kiss

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2020, 11:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading