जब लड़ाई में अनुपम खेर को KISS करने की बात पर घबरा गई थीं अर्चना पूरन सिंह!

अर्चना ने कहा कि जब मुझे यह पता चला, तो मैं पूरी तरह से घबरा गई थी, क्योंकि मैंने पहले कभी ऑनस्क्रीन किसिंग सीन नहीं किया था.

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 8:58 PM IST
जब लड़ाई में अनुपम खेर को KISS करने की बात पर घबरा गई थीं अर्चना पूरन सिंह!
अर्चना पूरन सिंह और अनुपम खेर
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 8:58 PM IST
फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' में मिस्टर मल्होत्रा और मिस ब्रिगेंजा की अपनी केमिस्ट्री से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले अभिनेता अनुपम खेर और अर्चना पूरन सिंह ने 1989 में आई फिल्म 'लड़ाई' की एक किसिंग सीन के बारे में किस्सा शेयर किया. टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' की अपकमिंग एपिसोड के दौरान अर्चना ने इस बात का खुलासा किया कि क्यों उन्होंने अनुपम खेर को ऑनस्क्रीन किस करने से मना कर दिया था और अनुपम खेर द्वारा फिल्म निर्देशक दीपक शिवदसानी को इस सीक्वेंस को हटाने के लिए राजी करने के बाद वह किस तरह अनुपम खेर से प्रभावित हुई थीं.

ये भी पढ़ें- शादी नहीं इस वजह से प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी थी सलमान खान की 'भारत'



अर्चना ने कहा कि जब हम फिल्म 'लड़ाई' की शूटिंग कर रहे थे, तो दीपक ने मेरे और अनुपम के बीच एक किसिंग सीन की योजना बनाई. जब मुझे यह पता चला, तो मैं पूरी तरह से घबरा गई थी, क्योंकि मैंने पहले कभी ऑनस्क्रीन किसिंग सीन नहीं किया था. अर्चना ने आगे कहा कि मैंने दीपक को फोन किया और यह कहा कि मैं यह नहीं कर पाउंगी, लेकिन फिर उसके बाद ऐसा क्या हुआ जो दीपक ने पूरे सीक्वेंस को ही हटा दिया, इसके बारे में मैं नहीं जानती हूं.



शो के दौरान अर्चना ने अनुपम से पूछा कि कहीं वे किरन खेर से शादी करने के बाद उन्हें किस करने से तो नहीं डर गए थे? इस पर अनुपम ने कहा कि मुझे किरन से डर नहीं लगा था, बल्कि आप ऐसा करने में असहज थीं इसलिए मैंने दीपक जी से अनुरोध किया था कि वो इसे पूरी तरह से हटा दें.

यहां देखिए फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में अनुपम खेर और अर्चना पूरन सिंह का पॉपुलर सीन...


Loading...


Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...