TRP : ये क्या जल्द ही मरने वाले हैं अंगूरी भाभी के भरभूती जी?

पारस कोठारी | News18Hindi
Updated: August 12, 2017, 10:17 PM IST
TRP : ये क्या जल्द ही मरने वाले हैं अंगूरी भाभी के भरभूती जी?
ये क्या जल्द ही मरने वाले हैं अंगूरी भाभी के भरभूती जी?
पारस कोठारी | News18Hindi
Updated: August 12, 2017, 10:17 PM IST
न्यूज18 इंडिया के कार्यक्रम 'भाभी तेरा देवर दीवाना' और दर्शकों की पसंद के अनुसार हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस हफ्ते कौन से सीरियल रहे टॉप 5 में.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (स्टार प्लस)


देश के देवर की टीआरपी में इस हफ्ते भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' नंबर 1 पर है. अब टॉप पर हो भी क्यों न! क्योंकि घर में होने वाली है नक्ष और कीर्ति की सगाई. इस मौके पर शो में शाहरुख और अक्षय जैसे सेलिब्रिटी का आना भी हुआ. वैसे आपको बता दें कि सगाई तो नक्ष और कीर्ति की है पर इसी बीच हमारे रोमांटिक कपल कार्तिक और नायरा भी डूबे हैं एक दूसरे के प्यार में.

एक श्रृंगार स्वाभिमान (कलर्स)



दूसरे नंबर पर है सीरियल 'स्वाभिमान' जहां करन और नैना एक बार फिर से शादी करने वाले हैं. घर में सब धूमधाम से करन और नैना की शादी की रस्मों में बिजी है तो कोई ऐसा भी है जिससे ये खुशियां बर्दाश्त नहीं हो रहीं. तो अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सीरियल में आगे क्या होने वाला है.

इश्कबाज (स्टार प्लस)



देश के देवर ने तीसरे नंबर पर रखा है आपके फेवरेट शो 'इश्कबाज' को. दर्शकों को शिवाय और अनिका की खट्टी मीठ्ठी केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है. अनिका ने शिवाय को सबक सिखाने के लिए झूठ बोल दिया कि उसका एक मंगेतर है अब यहीं झूठ अनिका पर भारी पड़ रहा है.

इस प्यार को क्या नाम दूं (स्टार प्लस)



देश के देवर की टीआरपी में पहली बार जगह बनाई है सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' ने. शो में 16 साल बाद अडवे वापस लौट आया है, चांदनी से अपना बदला लेने के लिए. पर चांदनी की मासूमियत में अडवे की नफरत भी प्यार में बदल जाएगी.

भाबी जी घर पर हैं (एंड टीवी)



पाचवें नंबर पर हैं अंगूरी भाभी और विभूति भइया मतलब 'भाबी जी घर पर हैं'. शो में एक बार फिर भरभूती जी फंस गए हैं तिवारी जी के जाल में, विभूति को लगने लग गया है कि उसके जीवन के कुछ ही दिन बचे हैं तो वो करने गए हैं उल्टी सीधी हरकतें.

देश के देवर की टीआरपी आपको कैसी लगी हमें ज़रुर बताइएगा और 'देश का देवर' देखने दोपहर 1.30 बजे न्यूज़ 18 इंडिया पर जरूर आइएगा.
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर