लाइव टीवी

Bigg Boss 13: घर से बेघर हो सकता है यह बड़ा कंटेस्‍टेंट

News18Hindi
Updated: November 16, 2019, 3:50 PM IST
Bigg Boss 13: घर से बेघर हो सकता है यह बड़ा कंटेस्‍टेंट
सलमान खान आज कर सकते हैं बाहर.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को लेकर बॉस खबरी नामक इंस्‍टाग्राम अकाउंट (Instagram) पर एक पोस्‍ट किया गया है. इसके तहत अरहान खान (Arhaan Khan) को घर से बेघर किया जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2019, 3:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में ड्रामा तो चलता ही रहता है. अब बिग बॉग (Bigg Boss 13) के घर से एक बड़ी खबर आ रही है. ऐसी चर्चा है कि बिग बॉस के घर से आज अरहान खान (Arhaan Khan) को बेघर किया जा सकता है. माना जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) उन्‍हें इस हफ्ते घर से बाहर कर देंगे. इस संबंध में बिग बॉस खबरी नामक इंस्‍टाग्राम अकाउंट (Instagram) पर एक पोस्‍ट किया गया है. यह भी कहा जा रहा है कि बिग बॉस के घर से इस हफ्ते सिर्फ एक ही कंटेस्‍टेंट बाहर निकाला जाएगा.

चर्चा के मुताबिक सलमान खान इस इस दौरान दो बॉटम कंटेस्‍टेंट का नाम बेघर करने के लिए ले सकते हैं. इनमें अरहान खान और हिमांशी खुराना का नाम सामने आ रहा है. लेकिन माना जा रहा है कि इनमें से अरहान खान को बाहर का रास्‍ता दिखाया जा सकता है.

 




 



View this post on Instagram




 

Exclusive @biggbosskhabri #ArhaanKhan is EVICTED from BiggBoss house **CONFIRMED** #BB13 #Biggboss13 #biggbosskhabri


A post shared by Biggbosskhabri ⚡ (@biggbosskhabri) on






बता दें कि बिग बॉस 13 में अरहान खान और रश्मि देसाई की जोड़ी घर में खूब जम रही है. ऐसे में अगर अरहान खान घर से बेघर होते हैं तो रश्मि देसाई के लिए यह झटका होगा.

अरहान खान और रश्मि देसाई.


साथ ही यह भी चर्चा थी कि भोजपुरी स्‍टार खेसारी लाल यादव को भी घर से बेघर किया जा सकता है.

 



लेकिन ऐसा माना गया कि उन्‍हें अधिक वोट मिलने के कारण वह बच गए. लेकिन अब अरहान खान के जाने के बाद खेसारी लाल यादव पर भी खतरा मंडरा सकता है. क्‍योंकि वह लोगों को एंटरटेन नहीं कर पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पति निखिल संग क्‍वालिटी टाइम बिता रही हैं नुसरत जहां, शेयर की खूबसूरत PICS

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 3:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर