• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बिग बॉस के घर से निकलते ही क्या बढ़ेंगी अरहान खान की मुसीबतें, जाना पड़ेगा जेल!

बिग बॉस के घर से निकलते ही क्या बढ़ेंगी अरहान खान की मुसीबतें, जाना पड़ेगा जेल!

बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट्स  हैं अरहान खान

बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट्स हैं अरहान खान

अरहान खान (Arhaan Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ (Amrita Dhanoa) हैं, जो अरहान का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं.

  • Share this:
    मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से रोज नए हंगामे देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में घर में अरहान खान (Arhaan Khan) और रश्मि देसाई के रिश्ते को लेकर भी घर में खूब हंगामा हुआ. अरहान खान के शादीशुदा और एक बच्चे के पिता होने की पोल खोली तो रश्मि देसाई के पैरों से जमीन खिसक गई लेकिन इसके बाद भी दोनों के रिश्ता प्यारभरा चल रहा है. अरहान खान इस हफ्ते घर से बेघर होने के नॉमिनेटेड हैं. हालांकि, वो इस बात को कह चुके हैं कि घर से बाहर वह अभी नहीं होना चाहते लेकिन घर के बाहर एक शख्स उनका बेसब्री से इंतजार कर रहा है. जो अरहान खान की मुसीबतें बढ़ाने वाला है.

     




    अरहान खान (Arhaan Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ (Amrita Dhanoa) हैं, जो अरहान का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. आपको बता दें अमृता ये पहले भी कह चुकी है कि अरहान खान के खिलाफ उनके पास कई सबूत हैं. अमृता दोहना अब अपने एक्स को जेल की हवा खिलाने की फिराक में हैं. अमृता ने अरहान खान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा ली है. स्पॉटबॉयई की एक ताजा रिपोर्ट की मानें तो इस हफ्ते अरहान खान बिग बॉस के घर से बाहर होने वाले हैं.

     



     




    View this post on Instagram





     

    A post shared by Amrita Dhanoa (@amritadhanoa) on






    अमृता दोहना ने कहा कि मैं अरहान खान को नहीं छोडूंगी. मेरे को वो जानता नहीं होगा लेकिन मेरे पास सारे सबूत हैं. मेरे पास कई सवाल है, जिनका जवाब उन्हें देना होगा. उन्होंने कहा मैंने लाखों रुपये उसे दिए हैं, उसको मेरे सारे रुपये वापस करने होंगे. बिग बॉस के घर से बाहर आते ही उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू हो जाएगी.

     



     




    View this post on Instagram





     

    A post shared by Amrita Dhanoa (@amritadhanoa) on






    आपको बता दें कि अमृता धनोआ ने अरहान खान पर उन्हें धोखा देने और ठगने के आरोप लगाए थे. उन्होंने अरहान के खिलाफ पुलिस में शिकायतभी दर्ज कराई है.

    ये भी पढ़ें: Bigg Boss के साथ सलमान खान के 10 साल के रिश्ते को घरवालों ने ऐसे किया सेलिब्रेट, देखें Video

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज