लाइव टीवी

OMG रश्मि देसाई के बाद स्टाइलिस्ट को भी धोखा दे गए अरहान खान, लगाए ये गंभीर आरोप

News18Hindi
Updated: March 20, 2020, 1:00 PM IST
OMG रश्मि देसाई के बाद स्टाइलिस्ट को भी धोखा दे गए अरहान खान, लगाए ये गंभीर आरोप
अरहान खान बिग बॉस में रश्मि के साथ छुपाए अपने पुराने रिश्ते के कारण चर्चा में रहे थे.

स्टाइलिस्ट आकांक्षा अग्रवाल (Akanksha Agarwal) ने आरोप लगाते हुए कहा कि बिग बॉस 13 से वापस आने के बाद अरहान खान (Arhaan Khan) ने बहाना बनाया कि उनका बैग घर में ही रह गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2020, 1:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई- बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म हो गया, लेकिन शो के कंटेस्टेंट्स के चर्चे कम नहीं हो रहे हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai) के साथ अपने रिलेशनशिप और अपने पुराने रिश्ते को लेकर कहे गए झूठ के कारण सुर्खियों में आए अरहान खान (Arhaan Khan) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. अरहान पर एक बार फिर से आरोप लगे हैं. इस बार आरोप उनकी एक्स ने नहीं बल्कि स्टाइलिस्ट आकांक्षा अग्रवाल (Akanksha Agarwal) ने लगाए हैं. इन आरोपों के बाद एक नया विवाद शुरू हो गया है.

अरहान खान (Arhaan Khan) की स्टाइलिस्ट आकांक्षा अग्रवाल (Akanksha Agarwal) ने आरोप लगाते हुए कहा कि बिग बॉस 13 के घर में जाने के लिए उन्होंने अरहान खान को कपड़े और जूते मुहैया करवाए थे. बिग बॉस 13 से वापस आने के बाद अरहान खान ने बहाना बनाया कि उनका बैग घर में ही रह गया है और वो बाद में सारे कपड़े वापस कर देंगे. अभी तक तो अरहान खान ने कोई भी सामान वापस नहीं किया है.

स्पॉटबॉय से बातचीत में आकांक्षा ने कहा कि मैं कोलेबोरेशन टर्म्स पर उनके साथ थी. (जिसका मतलब अरहान को उन्हें स्टाइलिंग की कोई पेमेंट नहीं करनी थी.) लेकिन अरहान ने मुझे कपड़े, जूते, एक्सेसरीज नहीं लौटाए हैं. मुझे ये प्रोजेक्ट अक्टूबर 2019 में मिला था.



 







 

वहीं, अरहान ने का कहना है कि आकांक्षा नहीं रोहित रॉय ने मुझे स्टाइल किया था. आकांक्षा ने उन्हें (रोहित रॉय) को असिस्ट किया था. कई कपड़े बिग बॉस के घर ही वापस नहीं आए, जब भी मैंने इस बारे में प्रोडक्शन से बात की उन्होंने यही कहा कि कपड़े मिल जाएंगे. लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ.

अरहान ने कहा कि घर में टास्क के दौरान मेरा सामान इधर-उधर हुआ था, मेरा एविक्शन भी अचानक से हुआ, इसलिए काफी चीजें वहीं छूट गई थीं. स्टाइलिस्ट के फोन और मैसेज को रिस्पॉन्स न करने की बात को अरहान ने गलत बताया है.

आपको बता दें कि इससे पहले पारस छाबड़ा के डिजाइनर्स के कपड़े-जूते वापस न करने और इसके साथ ही 3 महीने की पेमेंट न करने का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन ने फिर बोला एक सांस में इतना लंबा डायलॉग, रातों रात हुआ Internet पर वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2020, 10:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading