• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • TV ARJUN BIJLANI CELEBRATES COVID 19 POSITIVE WIFE NEHA SWAMI BIRTHDAY WITH SOCIAL DISTANCING PS

Arjun Bijlani ने सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मनाया पत्नी नेहा का बर्थडे, फिर उठाया इतना बड़ा RISK

(photo credit: instagram/@arjunbijlani)

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने बेहद खास अंदाज में अपनी कोरोना वायरस से संक्रमित पत्नी नेहा स्वामी (Neha Swami) का जन्मदिन मनाया. एक्टर ने सोशल डिस्टेंसिंग में रहकर नेहा का जन्मदिन मनाने का फैसला लिया.

  • Share this:
    मुंबईः टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने हाल ही में जानकारी दी थी कि उनकी पत्नी नेहा स्वामी (Neha Swami) कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एक्टर की पत्नी के साथ ही उनके बेटे की कोरोना रिपोर्ट (Neha Swami Coronavirus Positive) भी पॉजिटिव आई है. यानि, अर्जुन बिजलानी की पत्नी और बेटा दोनों ही इस महामारी (Coronavirus Pandemic) से संक्रमित हैं. इस बीच नेहा स्वामी का बर्थडे था. ऐसे में अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने बेहद खास अंदाज में अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाया. एक्टर ने सोशल डिस्टेंसिंग में रहकर नेहा का जन्मदिन मनाने का फैसला लिया.

    अर्जुन बिजलानी ने नेहा स्वामी के बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. जिसमें वह अपनी पत्नी और बच्चे से दूर खड़े नजर आ रहे हैं. लेकिन, बाद में नेहा के बहुत बोलने पर वह केक खाने उनके पास गए और कोरोना पॉजिटिव पत्नी के हाथों से केक खाया. इस पर वह वीडियो में बोलते दिखे कि वह बहुत बड़ा रिस्क ले रहे हैं. लेकिन, क्योंकि आज उनका बर्थडे है, इसलिए वह रिस्क लेने के लिए तैयार हैं.




    वीडियो शेयर करते हुए अर्जुन ने बताया है कि वह पहले नेहा का बर्थडे दुबई में मनाना चाहते थे. लेकिन, कोरोना के चलते उनका पूरा प्लान फेल हो गया. एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'हैप्पी बर्थडे डार्लिंग. मुझे यकीन नहीं हो रहा, दुबई में होने वाला था, कमरे में हो गया...लव यू. मैं तुम्हारा और अपना जल्द सेलिब्रेट करेंगे. खुश रह, हंसती रह.' बता दें, कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अर्जुन बिजलानी की पत्नी और और बेटा इन दिनों क्वारंटीन हैं. ऐसे में उन्होंने बेहद खास अंदाज में पत्नी का बर्थडे सेलिब्रेट किया.
    Published by:Priya Shukla
    First published: