Corona के कहर के बीच परिवार संग वेकेशन मनाने गोवा पहुंचे अर्जुन बिजलानी, हुए हादसे का शिकार

Corona के कहर के बीच परिवार संग वेकेशन मनाने गोवा पहुंचे अर्जुन बिजलानी, हुए हादसे का शिकार
अर्जुन बिजलानी को पैर में चोट आई है.

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) गोवा (Goa) में एक हादसे का शिकार हो गए. जिसमें उनके पैर में चोट आई है. अर्जुन बिजलानी ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 10:20 PM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच अपनी जिंदगी को नॉर्मल बनाने की कोशिश में जुटे हैं. कोरोना महामारी (COVID-19 Pandemic) के चलते बीते 4-5 महीनों से हर कोई अपने-अपने घर में कैद था. ऐसे में अब जब लॉकडाउन के नियमों में ढील दे दी गई है तो नागिन (Nagin) एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) परिवार संग वेकेशन मनाने गोवा (Goa) पहुंचे थे. गोवा में इन दिनों अर्जुन ने परिवार संग क्वालिटी टाइम बिताया. लेकिन, इसी बीच उनके साथ कुछ ऐसा हो गया, जिससे उनके वेकेशन का मजा कुछ खराब हो गया.

दरअसल, अर्जुन बिजलानी गोवा में एक हादसे का शिकार हो गए. जिसमें उनके पैर में चोट आई है. अर्जुन बिजलानी ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है. ETimes TV से बात करते हुए अर्जुन बिजलानी ने अपने साथ हुए हादसे की जानकारी दी है और बताया कि एक चट्टान से फिसलने के चलते उन्हें पैर में चोट आई है. अर्जुन ने बताया कि चोट लगने के बाद उन्होंने गोवा में ही एक डॉक्टर से सलाह ली. डॉक्टर ने उन्हें कुछ 6 हफ्ते आराम की सलाह दी है.
View this post on Instagram

A trip I will remember... #goa #goadiaries #2020 ..

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

View this post on Instagram

Zindagi aisi bhi hoti hai ...

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on



भले ही गोवा ट्रिप के दौरान अर्जुन बिजलानी को चोट आई है, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने वेकेशन को यादगार बताया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. जिसके जरिेए उन्होंने गोवा ट्रिप को याद करते हुए इसे यादगार बताया है. इन तस्वीरों में अर्जुन बिजलानी अपनी पत्नी और बेटे के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं चोट के चलते इन दिनों उन्हें चलने-फिरने में काफी समस्या हो रही है. जिसके चलते एक्टर बेड रेस्ट पर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज