श्वेता तिवारी के एब्स देख बोले अर्जुन बिजलानी, 'आपके च्यवनप्राश का नाम क्या है?'

अर्जुन बिजलानी और श्वेता तिवारी दोनों खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आने वाले हैं.

अर्जुन बिजलानी और श्वेता तिवारी दोनों खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आने वाले हैं.

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने एक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में अर्जुन, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की फिटनेस के कायल दिखाए दे रहे हैं और उनसे इसका राज पूछ रहे हैं.

  • Share this:

मुंबई. 'खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11)' की शूटिंग के लिए सेलेब्स केप टाउन (Cape Town) में हैं, जहां सेलेब्स खूब फोटोशूट करा रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर सेलेब्स की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. हाल ही में टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने एक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में अर्जुन, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की फिटनेस के कायल दिखाए दे रहे हैं और उनसे इसका राज पूछ रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. केपटाउन पहुंचने के बाद जब उन्होंने टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की फिटनेस को देखा तो उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने पूछ ही लिया, आपके च्यवनप्राश का नाम क्या है? इस पर श्वेता कहती हैं हार्ड वर्क. अर्जुन श्वेता को एब्स दिखाने के लिए भी बोलते हैं. श्वेता एब्स फ्लॉन्ट भी करती हैं. इसके बाद अर्जुन कहते हैं, सोचो कुछ सीखो.



श्वेता तिवारी की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी काफी चर्चाओं में हैं. श्वेता ने काफी वजन कम किया है. 40 की उम्र में अपनी एब्स और फिटनेस से वह बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात दे रही हैं. उन्होंने बताया था कि वेट लॉस जर्नी आसान बिलकुल नहीं होती. एक पोस्ट में उन्होंने लिखा था- वेट लॉस आसान नहीं है. ये बहुत मुश्किल है. आपको बहुत डेडीकेशन की जरूरत होती है. सेल्फ कंट्रोल चाहिए होता है.

अर्जुन ने कुछ और तस्वीरों और वीडियो भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं, जिसमें अभिनव शुक्ला, अनुष्का का वीडियो बनाते दुखाई दे रहे हैं, इस दौरान दोनों मस्ती कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इस बार खतरों के खिलाड़ी में दिव्यांका त्रिपाठी, राहुल वैद्य, श्वेता तिवारी, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला जैसे कई सितारे हैं, जो केपटाउन पहुंच गए हैं. शो का प्रसारण कब होगा, अभी ये नहीं बताया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज