अर्जुन बिजलानी ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद बोले- उसने कहा था सपनों के लिए मैं...

अर्जुन बिजलानी सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल गए. फाइल फोटो

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) भी उन लोगों में लिस्ट में शामिल हैं, जो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)को उनके निधन के एक साल बाद भी उन्हें भूल नहीं पाए हैं.  अर्जुन भले इस समय केप टाउन (Cape Town) में 'खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi)' की शूटिंग में बिजी हो, लेकिन अपने दोस्त और पूर्व पड़ोसी को कुछ यादों को साझा करने से खुद को रोक नहीं सके. 

  • Share this:
    मुंबई. कहते हैं कि इंसान की मौत के बाद उसकी यादें लोगों को जीने का सहारा देती हैं. टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को कल यानी 14 जून को पूरा एक साल होने जा रहा है. सुशांत का परिवार, दोस्त और फैंस आज भी उन्हें याद कर भावुक हो जाते हैं. टीवी स्टार अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) भले इस समय केप टाउन (Cape Town) में 'खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi)' की शूटिंग में बिजी हो, लेकिन अपने दोस्त और पूर्व पड़ोसी को कुछ यादों को साझा करने से खुद को रोक नहीं सके. उन्होंने बताया कि अपने सपनों करने को लेकर सुशांत क्या कहा करते थे.

    एक ही बिल्डिंग में रहते थे अर्जुन बिजलानी-सुशांत सिंह राजपूत
    अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) भी उन लोगों में लिस्ट में शामिल हैं, जो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को उनके निधन के एक साल बाद भी उन्हें भूल नहीं पाए हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि सुशांत एक खुशमिजाज इंसान था. वह एक अच्छा दोस्त था, क्योंकि हम एक ही बिल्डिंग में रहते थे और अपनी परियोजनाओं पर नियमित रूप से चर्चा करते थे. वास्तव में, मुझे याद है कि मैं उनके साथ या तो उनकी बालकनी में क्वालिटी टाइम बिताते थे. इस दौरान वह सिर्फ अपने काम और अपनी आकांक्षाओं पर चर्चा करते थे.

    छोटी-छोटी चीजों ने कभी नहीं किया परेशान
    अर्जुन ने बताया कि वह हमेशा मुझसे कहते थे कि छोटी-छोटी चीजों ने उन्हें कभी परेशान नहीं किया और वह अपने सपनों को हासिल करने के लिए सभी बाधाओं से लड़ेंगे. मुझे वह समय याद है जब उन्होंने काई पो छे! में भूमिका निभाई थी और टेलीविजन से फिल्मों में जाने के लिए पूरी तरह तैयार थे. उस दौरान वह काफी उत्साहित थे.

    बाइक्स का था बेहद शौकीन
    पुराने दिनों को याद करते हुए अर्जुन ने बताया कि हम दोनों को बाइक्स का बहुत शौक था. एक दिन उन्होंने से कहा कि अर्जुन, नीचे आओ, मैं तुम्हें कुछ दिखाना चाहता हूं. जब मैं नीचे गया तो मैंने उसे एक फैंसी बाइक पर देखा जो उसने खरीदी थी. उसके बाद हम दोनों घूमने निकले. उन्होंने कहा कि वह दिन मजेदार थे. एक्टर ने कहा कि सुशांत अक्सर उनके बेटे अयान के साथ खेलते थे.



    29 मई को किया था याद
    अर्जुन बिजलानी ने आगे कहा कि मुझे याद नहीं कि मैं उनसे आखिरी बार कब मिला था, लेकिन मुझे याद है कि पिछले साल 29 मई को उनके बारे में सोचकर और उन्हें मैसेज किया था, क्योंकि मुझे लगा कि वह गायब हो गए हैं. लंबे समय से कोई बात नहीं हो हुई. इसलिए मैंने उसे कनेक्ट करने के लिए एक टेक्स्ट भेजा, लेकिन कभी कोई जवाब नहीं मिला...

    बहुत याद आती है
    सुशांत को याद करते हुए उन्होंने मैं उसे एक बहुत ही भावुक और दृढ़ निश्चयी व्यक्ति के रूप में याद करता हूं. सुशांत जैसा खुश और प्रतिभाशाली लड़का हमारी जिंदगी से गायब हो गया. मैं प्रार्थना करता हूं कि वह जहां भी हों खुश रहें. हम उसे बहुत मिस करते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.