होम /न्यूज /मनोरंजन /

अर्जुन बिजलानी कोविड-19 संक्रिमत, सबको सतर्क रहने की सलाह देते हुए बोले–‘मुझे दुआओं में याद रखिए’

अर्जुन बिजलानी कोविड-19 संक्रिमत, सबको सतर्क रहने की सलाह देते हुए बोले–‘मुझे दुआओं में याद रखिए’

अर्जुन बिजलानी कोविड-19 पॉजिटिव. (फोटो साभार:arjunbijlani/Instagram)

अर्जुन बिजलानी कोविड-19 पॉजिटिव. (फोटो साभार:arjunbijlani/Instagram)

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने वीडियो शेयर कर बताया है ‘जब आपको पता चलता है आप पॉजिटिव हैं तो कोरोना आप पर आपके एक्सप्रेशन पर कैसे गाना गाता है. हल्के लक्षण हैं अपने कमरे में आइसोलेटेड हूं और अपनी अच्छी देखभाल कर रहा हूं. आप अपनी दुआओं में मुझे याद रखिए. फील करो रील करो. प्लीज बहुत अधिक सावधान रहिए और मास्क जरूर पहने. ईश्वर पर सब पर कृपा बनाए रखें’.अर्जुन के फैंस के साथ-साथ फैमिली और इंडस्ट्री के फ्रेंड्स कलीग उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    कोरोना एक बार फिर अपने पैर पैसार रहा है. देश के कई हिस्सों से लोगों के संक्रमित होने की खबरें आ रही हैं. मुंबई में भी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लोग इससे प्रभावित होने है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के संक्रमित होने की खबर आई थी. अब ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित हो गए हैं. एक्टर ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी है.

    अर्जुन बिजलानी कोविड-19 पॉजिटिव

    अर्जुन बिजलानी ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया है जिसमें पीले रंग के डुडी जैकेट में एक्टर कैमरे की तरफ टर्न होते नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में गाना चल रहा है ‘एक मैं और एक तू’ इस वीडियो पर स्टेटमेंट लिखा है ‘कोरोना गा रहा है आप लोग सावधान रहें. जब आप पॉजिटिव टेस्ट हों’. अर्जुन ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है ‘जब आपको पता चलता है आप पॉजिटिव हैं तो कोरोना आप पर आपके एक्सप्रेशन पर कैसे गाना गाता है. हल्के लक्षण हैं अपने कमरे में आइसोलेटेड हूं और अपनी अच्छी देखभाल कर रहा हूं. आप अपनी दुआओं में मुझे याद रखिए. फील करो रील करो. प्लीज बहुत अधिक सावधान रहिए और मास्क जरूर पहने. ईश्वर पर सब पर कृपा बनाए रखें’.


    अर्जुन बिजलानी  को लेकर सभी चिंतित

    अर्जुन बिजलानी के पॉजिटिव होने की जानकारी मिलते ही फैंस के साथ-साथ फैमिली और इंडस्ट्री के फ्रेंड्स, कलीग्स उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं. टीना दत्ता ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की है तो मौनी रॉय ने अपना ख्याल रखने की सलाह दी है. प्रिया वलेशा ने लिखा ‘जल्दी से ठीक हो जाओ’.

    ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 9’ की शूटिंग कर रहे थे

    अर्जुन बिजलानी के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर उन सभी लोगों के लिए चिंता का विषय है जिनके संपर्क में एक्टर आए है. अर्जुन इन दिनों  शिल्पा शेट्टी, किरन खेर,बादशाह के अलावा कई लोगों के साथ ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 9’ की शूटिंग कर रहे थे.

    ये भी पढ़िए-उर्फी जावेद ने कास्टिंग काउच को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- इंडस्ट्री के बड़े नाम हैं शामिल!

    कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के केसेज मुंबई में बढ़ते जा रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग से जुड़े लोग लगातार सबको प्रोटोकॉल का पालन करने की सलाह दे रहे हैं.

    Tags: Arjun Bijlani, COVID 19, Kareena Kapoor Khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर