'खतरों के खिलाड़ी 11' में बतौर कंटस्टेंट फाइनल हुए 3 टीवी स्टार्स, जल्द शुरू होगी शूटिंग

'खतरों के खिलाड़ी' के आने वाले सीजन को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. (Instagram @Arjunbijlani/rohitishetty/EijazKhan)

'खतरों के खिलाड़ी' के आने वाले सीजन को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. (Instagram @Arjunbijlani/rohitishetty/EijazKhan)

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद और एजाज खान (Eijaz Khan) के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है. ये तीन टीवी स्टार्स इस साल खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 11) का हिस्सा बनेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 9:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी रियलिटी शोज का पसंदीदा शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi 11) का सीजन 11 जल्दी ही शुरू होने वाला है. इस शो के लिए 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के कई कंटेस्टेंट से बात की गयी थी जिसमें से शो की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को भी अप्रोच किया गया था. लेकिन एक्ट्रेस ने शो का ऑफर ठुकरा दिया था. अभी इस शो की कनफर्म्ड लिस्ट आ गई है जिसमें से तीन नाम सामने आए हैं.

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद और एजाज खान के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है. ये तीन टीवी स्टार्स इस साल खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनेंगे. अगले महीने अप्रैल में शो की शूटिंग शुरू होगी. अगर सब प्लान के हिसाब से रहा तो 15 अप्रैल को पूरी टीम और क्रू अबु धाबी चले जाएंगे. वहां सभी लोग 25 मई तक रहेंगे. हालांकि अभी तक लोकेशन कंफर्म नहीं किया गया है.

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया एक बार फिर टीवी रियलिटी शो पर नजर आएंगी. उर्वशी ढोलकिया को खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 का एक मजबूत कंटेस्टेंट माना जा सकता है. वहीँ रुबीना दिलैक बिग बॉस जैसे रियलिटी शो जीतने के बाद किसी और रियलिटी शो में नहीं जाना चाहती हैं. वह खुद को ब्रेक देना चाहती हैं और इस स्टंट आधारित शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं. खबर ये भी है कि रुबीना के साथ उनके पति अभिनव शुक्ला को भी 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अभिनव इसमें हिस्सा लेंगे या नहीं.

बता दें कि बीते साल खतरो के खिलाड़ी सीजन 10 की शूटिंग बुल्गेरिया में हुई थी. ये सीजन करिश्मा तन्ना ने अपने नाम किया था. इसके अलावा खतरों के खिलाडी मेड इन इंडिया की विनर निया शर्मा रही थीं. इस सीजन को भी रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे. पिछले कुछ सीजन से रोहित लगातार इस शो को होस्ट कर रहे हैं. वैसे ये शो पहले शुरू हो जाता था, लेकिन कोविड की वजह से इस बार शो की शुरुआत देरी से हुई है. कई जाने-माने सेलेब्रिटीज इस शो का हिस्सा रह चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज