• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अर्जुन कपूर ने किया ऐसा मैसेज, पढ़कर शर्म से लाल हुईं मलाइका अरोड़ा! जानें क्या लिखा था

अर्जुन कपूर ने किया ऐसा मैसेज, पढ़कर शर्म से लाल हुईं मलाइका अरोड़ा! जानें क्या लिखा था

मलाइका अरोड़ा ने मिलिंद सोमन के साथ क्रश, टर्न-ऑन और टर्न-ऑफ पर चर्चा की. (File Photo)

मलाइका अरोड़ा ने मिलिंद सोमन के साथ क्रश, टर्न-ऑन और टर्न-ऑफ पर चर्चा की. (File Photo)

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से ऐसे शख्स का नाम बताने को कहा, जो उन्हें अंदर से जानता हो तो एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर का नाम लिया. उन्होंने इसके आगे कहा कि, 'वह मुझे जानता है, वह मुझे समझता है और वह मुझे परेशान करता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जोड़ी बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं. दोनों पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं. दोनों एक दूसरे के प्रति अपना प्यार जताते रहते हैं. दोनों एक दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं और अक्सर साथ-साथ स्पॉट होते देखे जा सकते हैं. सुपरमॉडल ऑफ द ईयर के एक एपिसोड में मलाइका अरोड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के बारे में बेबाक बातचीत की. शो में मलाइका अर्जुन के लास्ट टेक्स्ट मैसेज को पढ़ते दिखाई दीं. उन्होंने जो शब्द पढ़ा, उसे पढ़कर वे शर्म से लाल हो गईं.

    ‘सुपरमॉडल ऑफ द ईयर’ (SuperModel Of The Year) के एक एपिसोड में मलाइका अरोड़ा बतौर जज शामिल हुईं. वे शो के अपने सहयोगी जज मिलिंद सोमन के साथ क्रश, टर्न-ऑन और टर्न-ऑफ पर चर्चा की. इस दौरान मलाइका अर्जुन कपूर का ऐसा प्यारा मैसेज पढ़ी और शरमा गईं. सुपरमॉडल ऑफ द ईयर के लेटेस्‍ट एपिसोड में मलाइका अरोड़ा बतौर जज शामिल हुईं. वे शो के अपने सहयोगी जज मिलिंद सोमन के साथ क्रश, टर्न-ऑन और टर्न-ऑफ पर चर्चा की.

    इस दौरान मलाइका अर्जुन कपूर का ऐसा प्यारा मैसेज पढ़ीं और शरमा गईं. दरअसल मिलिंद ने मलाइका से ऐसे शख्स का नाम बताने को कहा, जो उन्हें अंदर से जानता हो तो एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर का नाम लिया. उन्होंने इसके आगे कहा कि, ‘वह मुझे जानता है, वह मुझे समझता है और वह मुझे परेशान करता है. इसके बाद मलाइका अर्जुन के लास्ट टेक्स्ट मैसेज पढ़ते समय शरमाते हुए दिखाई दीं, जिसमें लिखा था, आई लव यू’.

    मिलिंद ने मलाइका से पूछा कि वे एक शख्स के बारे में बताएं जिसके लिए वे ‘हॉट’ हैं? मलाइका ने कहा कि, ‘मेरा क्रश डेनियल क्रेग हैं. किसी महिला को लेकर क्रश की बात करूं तो मुझे बेला हदीद पसंद हैं.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज