अरमान कोहली ने सलमान खान तक पहुंचाई फैंस की गुहार, ‘बिग बॉस 15’ का बनना चाहते हैं हिस्सा

बिग बॉस के लिए अरमान कोहली ने सलमान खान से की रिक्वेस्ट.(फोटो साभार:armaankohliofficial/Instagram)

‘बिग बॉस 7’ (Bigg Boss 7) के कंटेस्टेंट रहे अरमान कोहली (Armaan Kohli) एक बार फिर ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में एंट्री चाहते हैं.

  • Share this:
    मुंबई:बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15)  के कंटेस्टेंट को लेकर आए दिन खबरें आ रही हैं. पिछले सीजन यानी ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में घर के अंदर कई पुराने कंटेस्टेंट को देखा गया था. इस बार एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) के फैंस भी चाहते हैं कि उन्हें फिर से शो में देखने का मौका मिले. अरमान 'बिग बॉस 7' में ट्रेंड करने वाले कंटेंस्टेंट थे. एक्टर के कई फैंस ने उन्हें मौका देने के लिए शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) से लगातार अपील कर रहे हैं. मजे की बात है कि अरमान के फैंस सलमान खान को छप्पर फाड़ टीआरपी का भरोसा भी दे रहे हैं.

    एक्टर अरमान कोहली ने अपने फैंस की डिमांड को सलमान खान तक पहुंचा दी है. दरअसल, ट्विटर पर अरमान के फैंस ने लिखा ‘अरमान कोहली सर आप बिग बॉस हाउस में जाओ और झंडे गाड़ दो.. सलमान खान सर अरमान सर को ले लो बिग बॉस 15 में. टीआरपी मास्टर की जरूरत है'. अपने फैन के इस ट्वीट को सलमान खान को टैग कर थैंक यू लिखते हुए लिखा है कि और झंडे गाड़ने का टाइम आ गया है.

    (साभार: twitter)


    इस ट्वीट पर अरमान का रिप्लाई देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें मौका मिलने वाला है.  वहीं दूसरे कंटेस्टेंट ने लिखा 'बिग बॉस प्लीज अरमान कोहली सर को फिर से बिग बॉस 15 के लिए कास्ट कर लीजिए. वह टीआरपी और ट्रेंड का रिकॉर्ड तोड़ देंगे. अगर इस बार बिग बॉस घर में आते हैं तो सोशल मीडिया और ऑनलाइन पीक पर होगा'.

    (साभार: twitter)


    अपने फैंस के ट्वीट को टैग कर अरमान कोहली ने सलमान खान से रिक्वेस्ट की है कि  'अगर आपको लगता है तो लोगों के प्यार को देखते हुए कुछ दिनों के लिए जगह दे दो सर, मैं उनके लिए निश्चित जाना चाहूंगा'.

    (साभार: twitter)


    अरमान कोहली के फैंस ट्विटर पर लगातार एंट्री देने की गुहार सलमान खान से लगा रहे हैं. एक ने लिखा आप 'बिग बॉस 7' की तरह ही रॉक करोगे, फैंस आपको देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं'.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.